logo-image

भूमि पेडनेकर की लेस्बियन पार्टनर है ये एक्ट्रेस! Photos हो रहीं वायरल

लैवेंडर मैरिज के कॉन्सेप्ट पर बनी 'बधाई दो' (Badhaai Do) में  भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की लेस्बियन पार्टनर का किरदार निभाया है एक्ट्रेस चुम दरांग (Chum Darang) ने, जो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं

Updated on: 11 Feb 2022, 09:57 AM

highlights

  • फिल्म बधाई दो में चुम दरांग ने लेस्बियन का किरदार निभाया है
  • चुम दरांग फिल्म में भूमि की पार्टनर बनी हैं
  • चुम दरांग सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली:

प्यार वो एहसास है जो होते वक्त कभी भी जाति, धर्म और जेंडर नहीं देखता. साल 2018 को सुप्रीम कोर्ट ने समलैंगिकता को अपराध मानने से इनकार कर दिया था. जिसके बाद से लेस्बियन और गे खुलकर सामने आने लगे हैं और अपने प्यार का खुलेआम इजहार करने लगे हैं. समाज की परछाई कहलाती फिल्मों में भी अब लेस्बियन और गे रिश्तों पर बात होने लगी है. ऐसी ही एक फिल्म आ रही है 'बधाई दो' (Badhaai Do) जिसमें लैवेंडर मैरिज का कॉन्सेप्ट दिखाया जा रहा है. फिल्म में एक तरफ जहां भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) लेस्बियन बनी हैं तो वहीं  राजकुमार राव (Rajkummar Rao) गे लड़के का किरदार निभा रहे हैं. इस बीच इन दोनों के अलावा जो लड़की काफी चर्चा में है वो है भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की लेस्बियन पार्टनर.

यह भी देखें: बिना शादी के मां बन रही हैं रिहाना

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chum Darang (@chum_darang)

लैवेंडर मैरिज के कॉन्सेप्ट पर बनी 'बधाई दो' (Badhaai Do) में  भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की लेस्बियन पार्टनर का किरदार निभाया है एक्ट्रेस चुम दरांग (Chum Darang) ने, जो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. फिल्म में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर दोनों ही सेम सेक्स के लोगों से प्यार करते हैं और समाज की वजह से शादी कर लेते हैं और ऐसे में भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) अपनी लेस्बियन पार्टनर चुम दरांग (Chum Darang) को अपने घर ले आती हैं और दोनों साथ में रहते हैं. फिल्म के ट्रेलर में दोनों का खूब रोमांस दिखाया गया है. जिसे देखकर राजकुमार राव भी शर्मा जाते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chum Darang (@chum_darang)

कौन हैं चुम दरांग (Chum Darang)

अरुणाचल प्रदेश के छोटे से कस्बे पासीघाट की रहने वाली हैं चुम दरांग (Chum Darang) जो एक्ट्रेस होने के साथ-साथ गार्जियन ऑफ ब्लू मार्बल नामक एक एनजीओ भी चलाती हैं. चुम दरांग मॉडलिंग, अभिनय और एनजीओ चलाने के अलावा वह भारत में पूर्वोत्तर के लोगों के साथ होने वाले भेदभाव पर भी खुल कर बात करती हैं और अपनी आवाज बुलंद करती हैं. चुम दरांग (Chum Darang) ने साल 2017 में लेबनान में आयोजित हुई मिस एशिया वर्ल्ड प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था. इस प्रतियोगिता में चुम दरांग (Chum Darang) ने मिस पॉपुलर का खिताब अपने नाम किया था. चुम दरांग (Chum Darang) वेब सीरीज पाताल लोक में भी नजर आई थीं. इसके अलावा चुम दरांग (Chum Darang) बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के साथ एक विज्ञापन में भी काम कर चुकी हैं. चुम दरांग (Chum Darang) को सोशल मीडिया पर ही हजारों लोग फॉलो करते हैं जिनके साथ वे अक्सर अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.