News Nation Logo

'Funkaar' में खुलेंगी Kapil Sharma की जिंदगी की परतें, इस डायरेक्टर ने संभाली कमान

बायोपिक के इस दौर में जल्द ही अब टीवी जगत के मशहूर कॉमेडियन Kapil Sharma की जिंदगी पर आधारित एक बायोपिक बनने जा रही है. इस बायोपिक का नाम 'फनकार' (Funkaar) होगा.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 15 Jan 2022, 01:41:44 PM
kapil sharma 1200 1

'Funkaar' में खुलेंगी Kapil Sharma की जिंदगी की परतें (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री पिछले कुछ सालों से लगातार बायोपिक फिल्में दर्शकों के सामने पेश कर रही है, जिस लिस्ट में एक और नाम जुड़ने जा रहा है. खबरें हैं कि कलाकार कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के ऊपर एक बायोपिक बनने जा रही है, जिसे लायका प्रोडक्शन्स (Lyca Productions) प्रोड्यूस कर रहा है. इस बायोपिक की कमान 'फुकरे' (Fukre) फेम डायरेक्टर मृगदीप सिंह लांबा (Director Mrigdeep Singh Lamba) के हाथों में दी गई है, जो अपनी कॉमेडी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. साउथ के जाने-माने ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला (Ramesh Bala) ने अपने ट्विटर अकाउंट से फैंस को इस बात की जानकारी दी है कि जल्द ही उन्हें कपिल शर्मा की बायोपिक फिल्म देखने को मिलेगी.

यह भी पढ़ें: शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस आरती जोशी ने साझा किए इंडस्ट्री के कई राज

रमेश बाला ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'कपिल शर्मा के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. निर्माता महावीर जैन ने कपिल शर्मा की जिंदगी पर एक फिल्म बनाने का प्लान बनाया है. इस फिल्म का नाम 'फनकार' (Funkaar) होगा, जिसे फुकरे डायरेक्टर मृगदीप सिंह लांबा डायरेक्ट करेंगे.'

बता दें कि, कपिल शर्मा ने 'द ग्रेट लाफ्टर चैलेंज' (The Great Laughter Challenge) शो जीतकर टीवी जगत में कदम रखा था. इस शो के बाद उन्होंने 'कॉमेडी सर्कस' (Comedy Circus) में लम्बे समय तक काम किया और फिर अपना कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) लेकर आए. इस शो ने कपिल शर्मा को सफलता के शिखर पर पहुंचा दिया, जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कपिल शर्मा का कॉमेडी शो टीवी की दुनिया में सालों से धमाल मचा रहा है. इस शो पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से लेकर धर्मेंद्र (Dharmendra), सलमान खान (Salman Khan), शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जैसे अभिनेता आ चुके हैं. इस बात में कोई दोराय नहीं कि कपिल शर्मा भारतीय टीवी कॉमेडी का चेहरा बन चुके हैं, जिनकी कहानी युवाओं को प्रेरित करती है.

First Published : 15 Jan 2022, 01:41:44 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.