News Nation Logo

शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस आरती जोशी ने साझा किए इंडस्ट्री के कई राज

एक्ट्रेस आरती जोशी (Aarti Joshi) के इंटरव्यू ने सनसनी मचा दी है. एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री से जुड़े हुए कई सारे राज खोल कर रख दिए हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 15 Jan 2022, 01:15:23 PM
Actress  Aarti Joshi Today News Viral

Aarti Joshi (Photo Credit: social media)

मुंबई:

मोस्ट पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)का हर एक किरदार लोगों के पसंदीदा किरदारों में से एक है. शो साल 2008 से शुरू हुआ है. शो के कई किरदारों का इंटरव्यू सामने आता रहता है. ऐसे में इस टीवी शो में काम करनी वाली एक्ट्रेस आरती जोशी (Aarti Joshi) के इंटरव्यू ने सनसनी मचा दी है. एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री से जुड़े हुए कई सारे राज खोल कर रख दिए हैं. आरती ने बताया इस शो में काम करना उनके लिए एक सपने के सच होने जैसा था. 

यह भी जानें -  बॉलीवुड स्टार्स के बच्चों की पढ़ाई जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

आपको बता दें, एक्ट्रेस के अनुसार, यह टीवी सीरियल उनके घर में देखा जाता है और इसमें नज़र आना उनके लिए किसी सपने जैसा था. आरती ने इंटरव्यू में बताया कि वे एक गुजराती फैमिली से आती हैं और ग्लैमर इंडस्ट्री में आने से पहले उन्हें घरवालों का विरोध झेलना पड़ा था. आरती कहती हैं कि उनके घर वाले इस बात को लेकर चिंतित थे कि वे कैसे अकेले मुंबई जाकर सब चीज़ें मैनेज करेंगी. हालांकि, एक्ट्रेस की मानें तो उन्होंने घरवालों को गलत साबित करके दिखाया और इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुईं. इस इंटरव्यू में आरती ने इंडस्ट्री से जुड़ा एक कड़वा अनुभव भी साझा किया है इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि . इस चकाचौंध भरी दुनिया में 100 में से 80 प्रतिशत लोग बेईमान और धोखेबाज़ होते हैं.वहीं एक्ट्रेस ने ऐसे कई राज खोले. 

First Published : 15 Jan 2022, 01:15:23 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.