logo-image

बॉलीवुड स्टार्स के बच्चों की पढ़ाई जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

बॉलीवुड स्टार्स किड्स ( Bollywood Star Kids ) अपने पढ़ाई- लिखाई के चलते खूब चर्चा में रहते हें. कोई कही से पढ़ा है तो कोइ ( Bollywood Star Kids ) कहीं से. किसी ने हाईलेवल की पढ़ाई कि तो किसी ( Bollywood Star Kids ) ने पढ़ाई पर ध्यान ही नहीं दिया.

Updated on: 15 Jan 2022, 11:29 AM

मुंबई:

बॉलीवुड स्टार्स किड्स ( Bollywood Star Kids ) अपने पढ़ाई- लिखाई के चलते खूब चर्चा में रहते हें. कोई कही से पढ़ा है तो कोइ ( Bollywood Star Kids ) कहीं से. किसी ने हाईलेवल की पढ़ाई कि तो किसी ( Bollywood Star Kids ) ने पढ़ाई पर ध्यान ही नहीं दिया. इन स्टारकिड्स ( Bollywood Star Kids ) के स्टडी को लेकर चर्चा इनसे ( Bollywood Star Kids ) भी ज्यादा मशहूर हैं. तो चलिए बताते हैं, सारा अली खान (Sara Ali Khan)की जिन्होंने न्यूयॉर्क की कोलंबिया यूनिवर्सिटी से बैचलर ऑफ हिस्ट्री एंड पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन कंपलिट किया है. वहीं अगर बात करे किंग खान की जान आर्यन खान (Aryan Khan) की तो इन्होंने यूनिवर्सिटी ऑफ़ सदर्न कैलिफोर्निया से बैचलर ऑफ़ फाइन आर्ट, सिनेमेटिक आर्ट्स, फिल्म एंड टेलीविजन प्रोडक्शन में ग्रेजुएशन किया है. 

यह भी जानें -  रिएलिटी शो हुनरबाज में छलका भारती सिंह के पति हर्ष लिम्बाचिया का दर्द

बता दें, किंग खान की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) की तो उन्होंने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी के टिस्क स्कूल ऑफ़ आर्ट्स से फिल्ममेकिंग का कोर्स किया है. इसके साथ ही श्रीदेवी बेटी जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने लॉस एंजेलिस के ली स्ट्रासबर्ग थिएटर और फिल्म इंस्टिट्यूट में फिल्ममेकिंग का कोर्स किया है.