logo-image

रिएलिटी शो हुनरबाज में छलका भारती सिंह के पति हर्ष लिम्बाचिया का दर्द

रिएलिटी शो हुनरबाज देश की शान कर्लस पर 22 जनवरी से शुरू होने जा रहा है. शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है.

Updated on: 15 Jan 2022, 09:28 AM

मुंबई:

शो रिएलिटी शो हुनरबाज का आगाज होने वाला है. शो के जज मिथुन, परिणीति चोपड़ा और करण जौहर होंगे. इस शो ने आने से पहले ही खूब चर्चा बटोर ली है. शो में कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया (Harsh Limbachiyaa) अपने कॉमेडी का तड़का लगाते हुए नजर आएंगे. साथ ही शो को होस्ट भी करते हुए नजर आएंगे. इसी बीच शो का एक प्रोमो भी सामने आया है. वीडियो में हर्ष अपने दिल का दर्द बयां करते हुए नज़र आ रहे हैं. 

यह भी जानें - शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा धीरे- धीरे कर रहे हैं, अपनी जिंदगी नॉर्मल

आपको बता दें, रिएलिटी शो हुनरबाज देश की शान कर्लस पर 22 जनवरी से शुरू होने जा रहा है. शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें हर्ष शो के मंच पर मिथुन चक्रवर्ती के सामने अपने दिल का दर्द बयां करते हुए कहते हैं कि - हर रिएलिटी शो में मुझ पर तानें मारे गए, कब हो रहा है, शादी के चार साल हो गए हैं.हर्ष आगे मिथुन चक्रवर्ती पर भी प्वाइंट करते हुए कहते हैं कि अभी लास्ट शो में दादा आपने भी ताना मारा था न... 

मिथुन के फ्लैशबेक का वीडियो - 

बता दें, इतने में मिथुन के फ्लैशबेक का वीडियो सामने आता है, जिसमें मिथुन कहते दिख रहे हैं कि आपका हुनर क्या है और इस पर भारती कहती हैं कि शादी के 4 साल हो गए आजतक अपना हुनर नहीं दिखा पाया.हर्ष बताते हैं कि वो बात उनके दिल में चुबी और उनको गुस्सा आया तभी भारती बोलती हैं कि और वो सारा गुस्सा मुझ पर उतरा.  और इसने अपना हुनर दिखा दिया. हर्ष और भारती का ये मजाकिया अंदाज फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. बता दें कि भारती सिंह इन दिनों प्रेग्नेंसी के डे एंजॉय कर रही हैं और जल्द ही मां बनने वाली हैं.