logo-image

Jennifer Winget ने बढ़ाया पारा, ब्लैक मोनोकनी में शेयर कीं Photos

सोशल मीडिया पर जेनिफर ने थाइलैंड से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें खूबसूरत नजारों के साथ बोल्ड एंड ग्लैमरस लुक में जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) नजर आ रही हैं

Updated on: 30 Jun 2022, 12:43 PM

नई दिल्ली:

फेमस टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) इन दिनों काम से ब्रेक लेकर थाईलैंड में वेकेशन इंजॉय कर रही हैं. सोशल मीडिया पर जेनिफर ने थाइलैंड से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें खूबसूरत नजारों के साथ बोल्ड एंड ग्लैमरस लुक में जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) नजर आ रही हैं. जेनिफर की तस्वीरों को फैंस पसंद कर रहे हैं और इन पर कमेंट करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं. ब्लैक मोनोकनी में जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) बेहद ग्लैमरस लग रही हैं.

यह भी पढ़ें: VIDEO: लंदन में करण जौहर और सारा अली खान को रेस्तरां वर्कर ने दिखाया बाहर का रास्ता!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jennifer Winget (@jenniferwinget1)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jennifer Winget (@jenniferwinget1)

जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) अपनी फेमस वेब सीरीज 'कोड एम सीजन 2' (Code M Season 2) की सक्सेस के बाद थाईलैंड गई हैं जहां वो इंजॉय कर रही हैं. तस्वीरों में जेनिफर के लुक की बात करें तो जेनिफर ब्लैक स्टाइलिश मोनोकनी में सुपर सिजलिंग नजर आ रही हैं. जेनिफर ने इसके साथ लाइट मेकअप किया है जो उन पर जच रहा है. 

जेनिफर विंगेट के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हालिया रिलीज हुई वेब सीरीज 'कोड एम सीजन 2' को लेकर सुर्खियों में हैं. इस सीरीज में उनके साथ तनुज विरवानी (Tanuj Virwani) नजर आए थे. सीरीज के बाद से दोनों के अफेयर के चर्चे भी हैं हालांकि इन खबरों पर अपना रिएक्शन देते हुए जेनिफर ने इन्हें अफवाह कहा. बता दें कि हाल ही में जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) ने इंस्टाग्राम पर 13 मिलियन फॉलोअर्स पूरे किए हैं. जेनिफर सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं.