logo-image

VIDEO: लंदन में करण जौहर और सारा अली खान को रेस्तरां वर्कर ने दिखाया बाहर का रास्ता!

बॉलीवुड के फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने आलिया भट्ट संग तस्वीर शेयर की थी जिसमें करण जौहर (Karan Johar) भी नजर आए थे

Updated on: 30 Jun 2022, 11:20 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने जब से प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है तब से ही उनसे मिलने के लिए सेलेब्स और करीबी दोस्त लंदन पहुंच रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड के फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने आलिया भट्ट संग तस्वीर शेयर की थी जिसमें करण जौहर भी नजर आए थे. फिल्म मेकर करण जौहर और आलिया भट्ट के बीच पिता और बेटी के जैसा रिश्ता है आलिया करण जौहर के बच्चों को राखी भी बांधती हैं. ऐसे में करण जौहर का आलिया से मिलने लंदन पहुंचना तो लाजमी थी. लेकिन लंदन में करण जौहर को लंच के लिए एक होटल में एंट्री नहीं मिली जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: Aamir Khan को याद आया पुराना प्यार, बताया कैसे टूटा था दिल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SimplyAmina 🌴 (@simplyaminaofficial)

इस वीडियो में करण जौहर के साथ सारा अली खान नजर आ रही हैं. वीडियो में करण जौहर को होटल के एक कर्मचारी से पूछते हैं, 'क्या आलिया भट्ट के नाम से कोई टेबल बुक है.. तब जवाब मिलता है, 'फिलहाल कोई बुकिंग नहीं है. ' तो करण ने फिर से अपनी किस्मत आजमाते हुए पूछते हैं, 'कोई बुकिंग नहीं? उनके नाम पर चार लोगों के लिए नहीं?.' इस पर होटल के स्टाफ का कर्मचारी कहता है नहीं है सर.' इस वीडियो को सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है. जिससे पता चल रहा है कि सारा अली खान भी इन दिनों लंदन में हैं. सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह फिल्म अतरंगी रे में एक्टर धनुष और अक्षय कुमार के साथ नजर आई थीं. वहीं आने वाले समय में सारा के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं.