logo-image

Aamir Khan को याद आया पुराना प्यार, बताया कैसे टूटा था दिल

सोशल मीडिया पर आमिर खान (Aamir Khan) का नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ जोड़ा गया लेकिन इस बार आमिर खान ने अपने सबसे पुराने प्यार के बारे में बताया है

Updated on: 30 Jun 2022, 09:27 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) ने अपनी जिंदगी में 2 बार प्यार करके शादी की, मगर कुछ ना कुछ उनके रिश्ते में ऐसा हुआ कि दोनों बार आमिर खान का तलाक हो गया. यूं तो सोशल मीडिया पर आमिर खान का नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ जोड़ा गया लेकिन इस बार आमिर खान ने अपने सबसे पुराने प्यार के बारे में बताया है. आमिर खान (Aamir Khan) ने हाल ही में अपने जीवन से जुड़े उस किस्से को बताया जो कोई भी नहीं जानता था.

यह भी पढ़ें: Swara Bhasker को मिली जान से मारने की धमकी, एक्ट्रेस ने शेयर किया लेटर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamir Khan Productions (@aamirkhanproductions)

फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) के गाने 'फिर ना ऐसी रात आएगी' (Phir Na Aisi Raat Aayegi) लॉन्च के समय आमिर खान ने अपने पहले प्यार के बारे में बताया जो अधूरा रह गया. आमिर खान ने बताया कि प्यार और दिल टूटने के दर्द क्या होता है ये उन्हें जवानी की शुरुआत में ही पता चल चुका था. आमिर खान ने बताया कि उनका पहला प्यार उनकी एक क्लोज फ्रेंड थी और जो ये जानती भी नहीं थी कि मैं उसे पसंद करता हूं. 

आमिर खान ने बताया कि जब वह टेनिस खेला करते थे तो उसी क्लब में उनकी वो लड़की आती थी. लेकिन कुछ दिनों बाद ही उन्हें पता चला कि वो लड़की अपने माता-पिता के साथ देश छोड़कर चली गई है. ये पता लगने के बाद आमिर खान दुखी हो गए थे. हालांकि इसके बाद वो अच्छे टेनिस प्लेयर बने और राज्य-स्तरीय चैंपियनशिप में जीते भी.