News Nation Logo

Swara Bhasker को मिली जान से मारने की धमकी, एक्ट्रेस ने शेयर किया लेटर

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 30 Jun 2022, 08:33:34 AM
swara

Swara Bhasker को मिली जान से मारने की धमकी (Photo Credit: फोटो- @reallyswara Instagram video grab)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) को जान से मारने की धमकी मिली है. स्वरा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर धमकी भरी चिट्ठी की तस्वीर शेयर की है जिसमें अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है. इससे पहले बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) को भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. स्वरा को मिली चिट्ठी में भेजने वाले के नाम की जगह देश का नौजवान लिखा है.

यह भी पढ़ें: Hrithik Roshan का Video देख खुद को रोक नहीं पाईं दीपिका पादुकोण, किया ये कमेंट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने चिट्ठी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'देश के नौजवान तो ख़ैर सड़कों पर नौकरी की माँग कर रहे हैं.. पर एक प्रजाति महंगाई, बेरोज़गारी, भुखमरी सब सहेगी.. बस ऐतिहासिक सच और तथ्य नहीं सहेगी! इतना रोश - पर नम्बर रेवारी में बैठे किसी चाचा का डाला है भाई ने!' इस चिट्ठी के अंत में 'इस देश के नौजवान' के रूप में साइन किए गए हैं. लेटर में लिखा है कि देश के युवा नौजवान वीर सावरकर का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे.

स्वरा भास्कर सोशल मीडिया के जरिए सम-सामयिक मुद्दों पर अपनी राय रखती रहती हैं. सालों पहले स्वरा भास्कर ने वीर सावरकर को लेकर एक ट्वीट करते हुए लिखा था, 'सावरकर ने ब्रिटिश सरकार से माफी मांगी. जेल से बाहर निकलने की गुहार लगाई! यह निश्चित रूप से 'वीर' नहीं है.' स्वरा भास्कर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह नील बटे सन्नाटा, अनारकली ऑफ आरा, प्रेम रतन धन पायो, वीरे दी वेडिंग जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का हुनर दिखा चुकी हैं. आने वाले समय में स्वरा के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं.

First Published : 30 Jun 2022, 08:33:34 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.