logo-image

Hrithik Roshan का Video देख खुद को रोक नहीं पाईं दीपिका पादुकोण, किया ये कमेंट

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर दीपिका पादुकोण खुद को रोक नहीं पाईं

Updated on: 29 Jun 2022, 04:49 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर ही वायरल होते रहते हैं. ऋतिक ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'फाइटर' (Fightr) की शूटिंग भी शुरू कर दी है. इस फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ दीपिका पादुकोण नजर आएंगी. ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर दीपिका पादुकोण खुद को रोक नहीं पाईं और कमेंट कर कहने लगीं कि उनके लिए तो ऋतिक रुक जाएं. दरअसल, वीडियो में ऋतिक रोशन फास्टफूड खाते दिखाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Mira Rajput को इटली के इस होटल में मिला खराब एक्सपीरिएंस, सोशल मीडिया पर लगाई फटकार

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

फिल्म के क्रू मेंबर्स के साथ ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने बीटीएस बिंज-मील वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में टेबल पर बर्गर, फ्राइज, पिज्जा नजर आ रहा है. वीडियो को देखकर साफ पता चल रहा है कि शूटिंग के बीच के ब्रेक में सभी इस लजीज खाने को इंजॉय कर रहे हैं. ऋतिक रोशन ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'मुझे एक ऐसी टीम मिली, जिसे खाने से उतना ही प्यार है जितना मुझे. फूडीज असेंबल.' ऋतिक के इस वीडियो को फैंस और सेलेब्स काफी पसंद कर रहे हैं.

वहीं दीपिका पादुकोण ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'वेट फॉर मी.' बता दें कि ऋतिक रोशन की तरह ही दीपिका पादुकोण भी फूडी हैं. ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्म 'विक्रम वेधा' में सैफ अली खान संग नजर आएंगे.