logo-image

Mira Rajput को इटली के इस होटल में मिला खराब एक्सपीरिएंस, सोशल मीडिया पर लगाई फटकार

मीरा राजपूत (Mira Rajput) भले ही एक्ट्रेस नहीं है मगर वो एक्ट्रेस से कम भी नहीं है. सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो कितनी पॉपुलर हैं.

Updated on: 29 Jun 2022, 12:11 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) किसी पहचान की मोहताज नहीं है. मीरा भले ही एक्ट्रेस नहीं है मगर वो एक्ट्रेस से कम भी नहीं है. सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो कितनी पॉपुलर हैं. मीरा का सोशल मीडिया पर बेबाक रूप देखने को मिलता है. अगर उन्हें कुछ पसंद आता है को वह खूब तारीफ करती हैं तो वहीं अगर कुछ पसंद नहीं आता तो उनकी बुराई करने से भी नहीं हिचकती हैं. हाल ही में मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने इटली ट्रिप पर उनके साथ हुए बुरे एक्सपीरिएंस को शेयर किया.

यह भी पढ़ें: अर्जुन कपूर ने Malaika Arora को बना दिया फोटोग्राफर, इवेंट्स के लिए कर सकते हैं बुक!

मीरा राजपूत ने इटली के होटल पर अपनी भड़ास निकालते हुए लिखा, 'अगर आप शाकाहारी हैं, तो इस होटल को स्किप करें. फूड ऑप्शन लिमिटेड हैं. बिना वेजिटेरियन को सहज महसूस कराये बिना. खराब लिनन और गंदी चादरें. शिकायत करने वाला कोई नहीं, लेकिन लिस्ट टाइट रखें. अब पलेर्मो जा रहे हैं.' 

मीरा राजपूत का इस होटल के साथ अच्छा एक्सपीरिएंस नहीं रहा है जिसके कारण उन्होंने होटल के इंस्टाग्राम पेज को टैग करते हुए अपना गुस्सा निकाला है. ऐसा पहली बार नहीं है जब मीरा राजपूत का बेबाक अंदाज देखने को मिला है. मीरा राजपूत (Mira Rajput) कई ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग कर चुकी हैं इसके साथ ही वह अपना यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं.