logo-image

माही विज को नहीं मिल रहा काम, मेकर्स को लेकर किया बड़ा खुलासा

माही के फैंस भी ये जानना चाहते हैं कि आखिर क्यों माही विज ने छोटे पर्दे से दूरी बना रखी है. हाल ही में माही ने इस सवाल का जवाब दिया है जो कि बेहद चौंकाने वाला है

Updated on: 27 Oct 2021, 10:19 AM

highlights

  • माही विज इन दिनों टीवी की दुनिया से दूर हैं
  • फैंस को माही के कमबैक का इंतजार है
  • माही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली:

टीवी जगत की खूबसूरत और मशहूर एक्ट्रेस माही विज (Mahhi Vij) इन दिनों भले ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हों मगर टीवी की दुनिया से दूर हैं. माही के फैंस भी ये जानना चाहते हैं कि आखिर क्यों माही विज ने छोटे पर्दे से दूरी बना रखी है. हाल ही में माही ने इस सवाल का जवाब दिया है जो कि बेहद चौंकाने वाला है. माही विज (Mahhi Vij) ने खुलासा किया कि वह मदरहुड की वजह से टीवी से दूर नहीं हैं बल्कि मेकर्स उन्हें कास्ट नहीं कर रहे हैं और इसका कारण उनका मदरहुड ही है. 1 मार्च 1982 को दिल्ली में जन्मीं माही विज कई मशहूर टीवी सीरियल्स में अपना जलवा दिखा चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: भाईजान की मुन्नी ने 'मस्त-मस्त गर्ल' रवीना टंडन को भी छोड़ा पीछे, किया ऐसा काम

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahhi ❤️tara❤️khushi❤️rajveer (@mahhivij)

माही विज (Mahhi Vij) ने अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. इसके बाद उन्होंने कई टीवी सीरियल्स में अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीता और घर-घर में एक अलग पहचान बनाई. माही कई रियलिटी शो का भी हिस्सा भी रह चुकी हैं. लेकिन अब माही के पास काम नहीं है और वो इस बात से परेशान हैं. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, माही का कहना है कि वह मदरहुड की वजह से टीवी से दूर नहीं हैं, लेकिन मेकर्स उन्हें काम नहीं दे रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahhi ❤️tara❤️khushi❤️rajveer (@mahhivij)

माही ने कहा कि वो इस बात से बेहद परेशान और कंफ्यूजन में हैं कि मेकर्स को ऐसा क्यों लगता है मैं काम नहीं करना चाहती हैं, जबकि ऐसा कुछ नहीं है. माही ने बताया कि वह लगातार ऑडिशन्स दे रही हैं, लेकिन कहीं बात नहीं बन पा रही है क्योंकि लोग यह समझने लगे हैं कि टीवी से दूरी मैंने बेटी के कारण बनाई हुई है, तो मैं इस पर कहना चाहूंगी कि ऐसा सही नहीं है. रिपोर्ट्स के मुताबिक माही ने कहा है कि वो अब काम पर लौटना चाहती हैं और उनकी बेटी तारा भी अब 2 साल की हो चुकी है. माही को अब एक अच्छे शो की तलाश है. बता दें कि माही विज के पति एक्टर जय भानुशाली इन दिनों रिएलिटी शो बिग बॉस 15 में नजर आ रहे हैं.