logo-image

भाईजान की मुन्नी ने 'मस्त-मस्त गर्ल' रवीना टंडन को भी छोड़ा पीछे, किया ऐसा काम

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान स्टारर फिल्म 'बजरंगी भाईजान' फेम हर्षाली मल्होत्रा ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिसमें वो बॉलीवुड दीवा रवीना टंडन को भी पीछे छोड़ती दिख रही हैं.

Updated on: 27 Oct 2021, 09:55 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान स्टारर फिल्म 'बजरंगी भाईजान' फेम हर्षाली मल्होत्रा भले ही फिलहाल फिल्मों से दूर हो. लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है. जिसमें उन्होंने ऐसा कमाल का डांस किया है कि बॉलीवुड दीवा रवीना टंडन को भी पीछे छोड़ दिया है. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि हर्षाली ने वीडियो में रवीना के ही गाने पर उनसे भी बेहतरीन डांस किया है.

हर्षाली ने ये वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में हर्षाली बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार और रवीना टंडन के फेमस गाने पर डांस करती नज़र आ रही हैं. आगे बढ़ने से पहले आप भी देखें वीडियो-

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harshaali Malhotra (@harshaalimalhotra_03)

वीडियो में हर्षाली ने ट्रेडिशनल लुक लिया हुआ है. उन्होंने यहां पिंक टॉप और ग्रीन लहंगा कैरी किया है. ट्रेडिशनल लुक में हर्षाली मशहूर गाने 'गोरे-गोरे मुखड़े पर काला-काला चश्मा' की एक लाइन 'देखो इसको गौर से' पर अपनी कमाल की डांसिंग दिखा रही हैं. वीडियो में उनकी डांसिंग और एक्सप्रेशंस का तालमेल देखने लायक है. यहां वो काफी खूबसूरत लग रही हैं.

यह भी पढ़ें-

करवाचौथ के इस ऐड पर मचा हंगामा, भड़की पूजा भट्ट

फैंस उनके इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा- 'बहुत प्यारा, ऑप बहुत अच्छी लग रही हैं.' दूसरे यूज़र ने लिखा- 'अभी भी वही क्यूटनेस'. एक अन्य यूज़र ने कहा- 'अच्छा मुन्नी'. इसके अलावा कई लोगों ने इमोजी शेयर कर वीडियो पर रिएक्शन दिया. 

इंस्टाग्राम पर हैं इतने फॉलोअर्स

बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है, जब हर्षाली ने अपने वीडियो से सबको हैरान कर दिया हो. इससे पहले भी वो समय-समय पर अपनी वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. उन्हें 1 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. 

इन टीवी सीरियल में भी कर चुकी हैं काम

गौरतलब है कि हर्षाली को फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में मुन्नी के कैरेक्टर से फेम मिला. इस फिल्म में उनका एक भी डायलॉग नहीं था. लेकिन उन्होंने यहां बिना बोले ही अपनी एक्टिंग से बहुत कुछ कह दिया और अपनी दमदार एक्टिंग की छाप लोगों के दिलों में छोड़ दी. लोगों ने उनके मुन्नी के किरदार को खूब पसंद किया. इस फिल्म के बाद हर्षाली ने टीवी सीरियल 'कुबूल है','लौट आओ तृषा' में देखा गया.