logo-image

करवाचौथ के इस ऐड पर मचा हंगामा, भड़की पूजा भट्ट

करवाचौथ को लेकर डाबर कंपनी के बयान पर बवाल मच गया है. फैस इस विज्ञापन से काफी ज्यादा भड़के हुए हैं. इसी बीच पूजा भट्ट का बयान सामने आया है. जिसमें उन्होंने बड़ी बात कही हैं.

Updated on: 26 Oct 2021, 06:45 PM

नई दिल्ली:

हाल ही में करवाचौथ बीता है. इस मौके पर बीते कुछ दिनों से डाबर कंपनी एक विज्ञापन चला रही है. जिसको लेकर अब जमकर बवाल मच गया है. इस वीडियो को लेकर अब पूजा भट्ट का बयान भी सामने आया है. जिसमें उन्होंने कंपनी के स्टैंड को लेकर उन्हें फटकार लगाई है. लेकिन सवाल ये उठता है कि विज्ञापन में ऐसा क्या है कि बवाल मच रहा है. इसके अलावा कंपनी ने ऐसा क्या कह दिया है कि पूजा भट्ट भड़क उठी है. दरअसल, डाबर ने अपने फेम ब्लीच प्रोडक्ट के प्रचार के लिए करवाचौथ के मौके पर एक विज्ञापन बनाया. जिसमें उन्होंने दो लड़कियों को एक-दूसरे के लिए व्रत रखते और व्रत खुलवाते हुए दिखाया गया है. जिसके बाद से लोग इस विज्ञापन को लेकर भड़क गए हैं कि कैसे एक लड़की को लड़की के लिए ही व्रत रखते हुए दिखाया जा सकता है. यहां तक कि  मध्य प्रदेश के एक मंत्री ने इस विज्ञापन को लोगों की भावनाओं को आहत करने वाला बताया है. इसके अलावा खूब खरी-खोटी भी सुनाई है. 

इस विज्ञापन पर इतना बवाल मचने के बाद डाबर ने लोगों से विज्ञापन के लिए माफी मांगी. इतना ही नहीं, कंपनी ने विज्ञापन को अपने सारे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से हटा दिया. जिसके बाद अब कंपनी पूजा भट्ट के निशाने पर आ गई है. पूजा ने डाबर के इस फैसले पर उनकी किरकिरी की है कि कंपनी अपने ही विज्ञापन के साथ खड़ी न रही.

यह भी पढ़ें-

NCB के साथ लेनदेन पर आर्यन के वकील ने दाखिल किया हलफनामा, कही ये बड़ी बातें

पूजा भट्ट ने दिया ऐसा रिएक्शन

पूजा भट्ट ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'बस यही करते रहो... बहुत हुआ लोकतंत्र की 'मां' बनना! दया करो डाबर जैसे दिग्गज ने अपने एड के पीछे खड़े होने से इनकार कर दिया। जबकि मैं मूल रूप से एक फेयरनेस क्रीम का समर्थन नहीं करती, मैंने अपनी टिप्पणी सुरक्षित रख ली क्योंकि उन्होंने समावेशिता और #PRIDE का जश्न मनाने का प्रयास किया था तो अब क्यों छुपा रहे हैं?'

कंपनी को माफिनामा करना पड़ा था जारी

आपको बता दें कि डाबर का ये विज्ञापन सामने आने के बाद कंपनी को जमकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा. जिसके बाद कंपनी ने माफिनामा जारी किया. हालांकि, इसके बावजूद लोगों ने कंपनी की माफी को स्वीकार न करते हुए डाबर के प्रोडक्ट्स को ब्वॉयकॉट करने की मांग कर डाली. फिर कंपनी ने ये विज्ञापन अपने सारे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से हटवा दिए. इसी को लेकर पूजा भट्ट ने कंपनी पर अपना गुस्सा जाहिर किया और कंपनी को जमकर लताड़ लगाई.