logo-image
लोकसभा चुनाव

Komal Pandey House: इन्फ्लुएंसर कोमल पांडे ने खरीदा करोड़ों का लग्जरी घर, बॉयफ्रेंड संग किया गृह प्रवेश

Komal Pandey: कोमल पांडे इंस्टाग्राम की एक बेहद पॉपुलर इन्फ्लुएंसर हैं. वो मेकअप और फैशन से रिलेटेड कंटेंट बनाती हैं.

Updated on: 19 Apr 2024, 05:42 PM

नई दिल्ली:

Komal Pandey House: इंस्टाग्राम की फेमस इन्फ्लुएंसर कोमल पांडे ने लग्जरी घर खरीदा है. कोमल ने अपने बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ बत्रा के साथ गृह प्रवेश की तस्वीरें साझा की हैं. कपल ने इस साल एक भव्य नया घर खरीदा है जो देखने में बेहद आलीशान लग रहा है.  इसकी कीमत भी करोड़ों में आंकी जा रही है. कपल ने अपने इंस्टाग्राम पर गृह प्रवेश समारोह से कई तस्वीरें और वीडियो साझा किए हैं. तस्वीरों में कोमल और सिद्धार्थ पारंपरिक आउटफिट पहने नजर आ रहे हैं. कोमल गुलाबी साड़ी में और सिद्धार्थ चमकीले नीले कुर्ता पायजामा में नए घर  की पूजा में हिस्सा लेते दिख रहे हैं. उन्होंने अपनी नई खरीदारी के बारे में विस्तार से बताते हुए एक लंबा कैप्शन लिखा है. फैंस और सोशल मीडिया सेलेब्स ने कपल को दिल खोलकर बधाई दी हैं.

ये भी पढ़ें- Arshad Warsi Birthday: सर्किट बनकर हिट हुए अरशद वारसी, कभी थे बैकग्राउंड डांसर

अपने दम पर खरीदा घर
कोमल और सिद्धार्थ ने अपने नये घर का नाम 'मुमकिम (संभव)' रखा है. कैप्शन में कपल ने घर से जुड़ी यादें साझा की और लिखा, "2022 की सर्दियों की शुरुआत में, हमने एक खूबसूरत यात्रा शुरू की, जिसने हमारे बंधन को उन तरीकों से मजबूत किया जिसकी हमने कभी कल्पना भी नहीं की थी. इसे घर की तलाश कहें, लेकिन हमारे लिए.. यह हमेशा एक सुरक्षित जगह बनाने के बारे में था जहां हमारा प्यार और पनप सकता है. घर-मालिक की मुश्किलों  से निपटने से लेकर ऐसे तूफानों का सामना करने तक. मिडिल क्लास बच्चों से अपना खुद का घर बनाने एक सपना था, लेकिन हम निश्चित रूप से इसके लिए तैयार नहीं थे. पूरी तरह से ये अपने दम पर तय किया था." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Komal Pandey (@komalpandeyofficial)

कोमल ने की ट्रोल और हेटर्स से मिले तनाव की बात
कोमल ने अपनी पोस्ट ने बताया कि उन्होंने दो साल से भी ज्यादा समय तक आर्थिक तंगी झेली. साथ ही सोशल मीडिया पर उन्हें लोगों ने काफी ट्रोल भी किया था. इस सबसे दोनों की मेंटल हेल्थ पर काफी असर पड़ा था. हालांकि, बुरे वक्त में सिद्धार्थ और कोमल ने एक-दूसरे का साथ नहीं छोड़ा. 

कपल को घर खरीदने पर अपने दोस्तों से खूब बधाई मिली हैं. एक्ट्रेस कुशा कपिला ने कमेंट किया, “आप दोनों को इस ऐतिहासिक सपने को हासिल करते हुए देखकर दिल भर आया है. मेरे दोस्तों, मुझे आप दोनों पर कितना गर्व है... अब सब मुमकिन होगा. मुझे पार्टी करते हुए बहुत खुशी हो रही है.”

डॉली सिंह ने लिखा, “मेरे बच्चों को बधाई! यह एक लंबी यात्रा रही है और इस खूबसूरत घर को बनाने के लिए मुझे आप दोनों पर बहुत गर्व है. यह आसान नहीं है लेकिन हम यहां हैं!!"