News Nation Logo
Banner

Indian Idol 12 से बाहर हुए आशीष कुलकर्णी तो भड़के लोग, मेकर्स पर लगाया पक्षपात का आरोप

शो में हाल ही में हुए एलिमिनेशन से फैंस काफी नाराज भी नजर आ रहे हैं. इस हफ्ते शो से कंटेस्टेंट आशीष कुलकर्णी (Ashish Kulkarni) बाहर हो गए हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 12 Jul 2021, 03:32:39 PM
ashishkulkarni

इंडियन आइडल से बाहर हुए आशीष कुलकर्णी तो भड़के लोग (Photo Credit: फोटो- @ashishkulkarni.music Instagram)

highlights

  •  'इंडियन आइडल 12'  से बाहर हुए आशीष कुलकर्णी
  • आशीष कुलकर्णी के लिए आवाज उठा रहे दर्शक
  • सोशल मीडिया पर यूजर्स शो के मेकर्स पर लगा रहे पक्षपात का आरोप

नई दिल्ली:

टीवी के फेमस रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. वहीं शो में हाल ही में हुए एलिमिनेशन से फैंस काफी नाराज भी नजर आ रहे हैं. इस हफ्ते शो से कंटेस्टेंट आशीष कुलकर्णी (Ashish Kulkarni) बाहर हो गए हैं, इस एलिमिनेशन से नाराज फैंस का सोशल मीडिया पर शो के खिलाफ गुस्सा फूटा है. आशीष कुलकर्णी (Ashish Kulkarni) के एलिमिनेशन का फैसला अनु मलिक ने सुनाया था. अनु मलिक ने पहले सभी प्रतियोगियों को मंच पर बुलाया और यह घोषणा की कि आशीष कुलकर्णी का इस शो में म्यूजिकल सफर यहीं खत्म हो रहा है. 

यह भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की गोद में नजर आईं बेटी वामिका, Photos हुईं वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ashish Kulkarni (@ashishkulkarni.music)

इस हफ्ते आशीष कुलकर्णी (Ashish Kulkarni) और शन्मुखप्रिया दोनों ही रेड जोन में थे. दोनों में से किसी एक को बाहर जाना था और एक को शो में बने रहना था.  आशीष कुलकर्णी (Ashish Kulkarni) के एविक्शन को फैंस ने अनफेयर बताया है और सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. 

यह भी पढ़ें: अजय देवगन की फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखें Video

आशीष कुलकर्णी (Ashish Kulkarni के बाहर होने से 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) में अब पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan), अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal), मोहम्मद दानिश, सायली कांबले, शनमुखप्रिया  और निहाल तारो रह गए हैं. 'इंडियन आइडल 12' धीरे-धीरे अब फिनाले राउंड की तरफ बढ़ रहा है और कॉम्पीटिशन टफ होता जा रहा है.

यह भी देखें: तमन्ना भाटिया का ग्लैमरस अवतार

इस हफ्ते सबसे ज्यादा वोट्स पाने वाली प्रतिभागी अरुणिता कांजीलाल बनी हैं. अरुणिता कांजीलाल शो में अपनी गायिका से समां बांध देती हैं. 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) का ग्रैंड फिनाले इस साल 15 अगस्त को होना निश्चित हुआ है. इस वीकेंड पर मशहूर गायिका आशा भोसले (Asha Bhosle) इंडियन आइडल के मंच पर आई थीं. आशा भोसले (Asha Bhosle) की एंट्री के साथ साथ मेकर्स ने इंडियन आइडल की ट्रॉफी से भी पर्दा उठा दिया.

First Published : 12 Jul 2021, 03:31:01 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.