logo-image

इंडियन आइडल 12 के 'Grand Finale' में अरुणिता और सायली ने जवानों को खिलाए लड्डू

ऐसा पहली बार है कि कोई ग्रैंड फिनाले 12 घंटों का हो रहा है. फिनाले में बॉलीवुड के कई मशहूर सिंगर परफॉर्म करते दिखेंगे. पवनदीप, शनमुखप्रिया, अरुणिता कांजीलाल, मोहम्मद दानिश, निहाल और सायली में से कोई एक इंडियन आइडल 12 की ट्रॉफी अपने साथ लेकर जाएगा.

Updated on: 15 Aug 2021, 10:25 PM

highlights

  • कंटेस्टेंट से लेकर जजों तक, सभी ने अपनी खास परफॉर्मेंस दी
  • कंटेस्टेंट अरुणिता कांजीलाल और सायली कांबले ने अपने हाथों से बने लड्डू सैनिकों को खिलाए
  • फिनाले में बॉलीवुड के कई मशहूर सिंगर परफॉर्म करते दिखेंगे

मुंबई:

टीवी रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12)’ का ग्रैंड फिनाले अभी चल रहा है. थोड़ी देर में ही इस सीजन के विनर की घोषणा हो जाएगी. स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर इस शो का ग्रैंड फिनाले हो रहा है. ऐसे में देश के जवानों का शो में बतौर गेस्ट शामिल होना लाजिमी है. कंटेस्टेंट से लेकर जजों तक, सभी ने अपनी खास परफॉर्मेंस दी और वीर जवानों के बलिदान को याद किया. इससे भी खास बात यह है कि शो की दो फीमेल कंटेस्टेंट अरुणिता कांजीलाल और सायली कांबले ने अपने हाथों से बने लड्डू सैनिकों को खिलाए. आज 

यह भी पढ़ेः सृष्टि रोड़े ने अपनी बोल्ड एंड ग्लैमरस Photo से लूटी महफिल

शो के ग्रैंड फिनाले का एक प्रोमो वीडियो छाया हुआ है, जिसमें अरुणिता कहती नजर आ रही हैं, ‘मुझे कभी भी अपने देश के फौजियों के लिए कुछ करने का मौका नहीं मिला है. मैंने और सायली दीदी ने मिलकर एक छोटी सी कोशिश की है. हमने उनके लिए लड्डू तैयार किए हैं.’ कंटेस्टेंट की बात सुनकर हिमेश रेशमिया कहते हैं, ‘फिर तो इस लड्डू का कुछ नाम होना चाहिए, ताकि दुनिया में अगर कोई फौजी भाइयों को लड्डू खिलाए तो इस नाम से खिलाए.’ इस पर शो के होस्ट जय भानुशाली कहते हैं- इसे ‘आजादी के लड्डू.’ नाम देना चाहिए.

यह भी पढ़ेः ब्रेकअप के बाद इन एक्ट्रेसेस ने किया गजब का ट्रांसफॉर्मेशन

बता दे कि, टीवी के इतिहास में ऐसा पहली बार है कि कोई ग्रैंड फिनाले 12 घंटों का हो रहा है. फिनाले में बॉलीवुड के कई मशहूर सिंगर परफॉर्म करते दिखेंगे. पवनदीप, शनमुखप्रिया, अरुणिता कांजीलाल, मोहम्मद दानिश, निहाल और सायली में से कोई एक इंडियन आइडल 12 की ट्रॉफी अपने साथ लेकर जाएगा. बता दें कि फिनाले में परमवीर चक्र विजेता और कारगिल युध्द में शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा के माता-पिता के अलावा फोर्स के तमाम लोग शामिल हुए हैं. इंडियन आइडल के मेकर्स ने सीजन 12 के लिए भी एक शाइनिंग ट्रॉफी रखी है, जो गोल्डन कलर की है. इसके अलावा उस पर 12 लिखा है. वहीं जो भी कंटेस्टेंट विजेता घोषित होगा, उसको बतौर इनाम 25 लाख की राशि दी जाएगी.