logo-image

Happy Birthday Devoleena Bhattacharjee: पति के बाद इससे करतीं हैं बेहद प्यार, गोपी बहू के साथ सेट पर भी रहता था साथ

Happy Birthday Devoleena Bhattacharjee: देवोलीना फिलहाल अपनी मां के साथ मुंबई में रह रही हैं. एक्ट्रेस अपनी ऑन स्क्रीन इमेज से असल जिंदगी में बहुत अलग है.

Updated on: 22 Aug 2023, 08:23 AM

नई दिल्ली:

लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Happy Birthday Devoleena Bhattacharjee) को रातोंरात सफलता मिली जब उन्होंने शो साथ निभाना साथिया में गोपी बहू के रूप में जिया मानेक की जगह ली. यह एक्ट्रेस आज घर-घर में गोपी बहू के नाम से लोकप्रिय हैं. वह अपनी असल जिंदगी में बहुत स्मार्ट और जिंदादिल हैं. वह अपनी उम्र की किसी भी अन्य लड़की की तरह है जिनके पास बड़े सपने, महान प्रतिभा और जीवन में कुछ बड़ा करने की इच्छा है. यहां उनके बारे में कुछ तथ्य हैं जो आप नहीं जानते होंगे.

उन्होंने जीबीएमई स्कूल में पढ़ाई की और कॉमर्स में ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी की. उन्हें सिंगिग और डांसिग बहुत पसंद है. देवोलीना फिलहाल अपनी मां के साथ मुंबई में रह रही हैं. शो से मशहूर होने वाली  देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) एक दो बार विवादों का भी हिस्सा बनीं. जब उन्होंने मीडिया को बताया कि साथ निभाना साथिया के सेट पर भूत थे.वहीं बताया जाता है कि देवोलीना को अपने कुत्ते से बहुत प्यार है, यही कारण है वो अपने पालतु कुत्ते को अपने शो के सेट पर  साथ ले जाती थीं. शो में उर्मिला बेन की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री के साथ उनका शो डाउन भी हुआ था. बाद में उन्होंने अपने मतभेद सुलझा लिये.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

बिग बॉस में भी आईं थी नजर

देवोलिना अपनी ऑन स्क्रीन इमेज से असल जिंदगी में बहुत अलग है. यही कारण है उन्होंने अपनी असल छवि लोगों तक पहुंचाने के लिए बिग बॉस में पार्ट लेने का फैसला किया. और अपने रियल पक्ष को और भी अधिक स्पष्ट दिखाने के लिए, देवोलीना भट्टाचार्जी 2019 में बिग बॉस की प्रतियोगी बनीं. गोपी की छवि के साथ, वह चाहती थीं कि उनके टेलीविजन फैंस उन्हें एक व्यक्ति के रूप में जानें और यही एक कारण था, जिसे उन्होंने बिग बॉस में एंटर करने के बाद जाहिर किया.

ये भी पढ़ें-Aamir Khan: यंगस्टर्स को राह दिखाएगा आमिर का ये अगला प्रोजेक्ट, जानें फुल डिटेल्स

देवोलीना ने एक इंटरव्यू में कहा, "मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करना चाहूंगी...बेशक, जो लोग मेरे सोशल मीडिया के माध्यम से मुझसे जुड़े हुए हैं, वे मुझे जानते हैं, लेकिन जो लोग नहीं जानते हैं, मैं कहना चाहूंगी, 'यह है वह समय जब आप मुझे जानने जा रहे हैं'' .देवोलिना के शादी शुदा जीवन की अगर बात करें तो उन्होंने पिछले साल अपने जिम ट्रेनर शहनावाज शेख से शादी की और वो अपना जीवन उनके साथ बहुत ही खुशहाल तरीके से जी रही हैं