logo-image

Aamir Khan: यंगस्टर्स को राह दिखाएगा आमिर का ये अगला प्रोजेक्ट, जानें फुल डिटेल्स

आमिर खान अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्में कर चुके हैं. वहीं अब वो यंग लोगों के लिए एक प्लेटफॉर्म बनाना चाहते हैं

Updated on: 22 Aug 2023, 06:28 AM

नई दिल्ली:

आमिर खान (Aamir Khan) मनोरंजन इंडस्ट्री के होनहार एक्टर्स में से एक हैं. वह अपनी एक्टिंग स्किल और किरदार में जान डालने के तरीके से हर किसी का दिल जीत लेते हैं. एक्टर को आखिरी बार लाल सिंह चड्ढा में देखा गया था और फिलहाल, वह लाइट-कैमरा-एक्शन की दुनिया से ब्रेक पर हैं. 21 अगस्त को, आमिर (Aamir Khan Project) को अपने चचेरे भाई मंसूर खान के पुस्तक लॉन्च कार्यक्रम में अपने बेटे जुनैद खान के साथ पार्ट लेते देखा गया और उनकी एक्स वाइफ किरण राव और रीना दत्ता भी मौजूद थीं. इवेंट के दौरान आमिर ने अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में बात की और अपने प्रोडक्शन हाउस के बारे में भी जानकारी दी.

21 अगस्त को अपने चचेरे भाई की पुस्तक लॉन्च कार्यक्रम के दौरान, आमिर खान (Aamir Khan) से अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में साझा करने के लिए कहा गया था. एक्टर ने कहा, "इस वक्त मैं अपनी पारिवारिक जिंदगी का बहुत आनंद ले रहा हूं, बच्चों के साथ मैं वक्त बिता रहा हूं, मम्मी के साथ घर पे और मुख्य प्रोडक्शन हाउस पे भी ध्यान दे रहा हूं, फिल्म का निर्माण कर रहा हूं. मैं पहले बहुत काम फिल्म्स प्रोड्यूस करता था, लेकिन अभी हमलोग काफी फिल्म्स प्रोड्यूस करने की सोच रहे हैं.”

ये भी पढ़ें-OMG 2: पंकज त्रिपाठी के पिता के निधन पर अक्षय कुमार ने जताया दुख, लिखा इमोशनल पोस्ट

'यंगस्टर्स के लिए प्लेटफॉर्म बना सकूं'

,आमिर ने आगे कहा, "एक प्रोडक्शन हाउस के रूप में एक प्लेटफॉर्म बना सकूं यंग लोगों के लिए, उनका काम सामने रखने के लिए एक जरिया बन सकूं. तोह उस सोच से मैंने थोड़ा वक्त दिया है मैं अपने प्रोडक्शन हाउस को ताकि मुख्य सिस्टम बना सकूं. प्रोडक्शन हाउस मैं ताकि फिर जो सब्जेक्ट मुझे अच्छा लगे जल्दी से जल्दी बन सके और हम एक साथ दो तीन फिल्में बना सकें. उस सबका मैं प्लानिंग कर रहा हूं ताकि प्लेटफॉर्म मिले लोगो को, यंगस्टर्स को.''आमिर निश्चित रूप से स्टूडियो मॉडल का अनुसरण कर रहे हैं. वह दर्शकों के लिए क्वालिटी फिल्में बनाने के इच्छुक हैं लेकिन एक निर्माता के रूप में.