News Nation Logo

गुजरात में हो रही है 'हप्पू की उलटन पलटन' की शूटिंग, हिमानी शिवपुरी ने कही ये बात

हिमानी शिवपुरी (Himani Shivpuri) डेढ़ महीने बाद शूटिंग फिर से शुरू करने को लेकर खुश हैं. शो की शूटिंग फिलहाल गुजरात में की जा रही है

IANS | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 08 Jun 2021, 02:32:21 PM
himani

हिमानी शिवपुरी (Photo Credit: फोटो- IANS)

highlights

  • 'हप्पू की उलटन पलटन' में नजर आती हैं हिमानी शिवपुरी
  • शो में हिमानी शिवपुरी कटोरी अम्मा का किरदार निभाती हैं
  • हिमानी शिवपुरी ने बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम किया है

 

नई दिल्ली:

दिग्गज अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी (Himani Shivpuri), जो वर्तमान में सिटकॉम 'हप्पू की उलटन पलटन' में कटोरी अम्मा के रूप में नजर आ रही हैं, डेढ़ महीने बाद शूटिंग फिर से शुरू करने को लेकर खुश हैं. शो की शूटिंग फिलहाल गुजरात में की जा रही है. हिमानी शिवपुरी (Himani Shivpuri) ने मीडिया को बताया "सेट पर वापस आना हमेशा अच्छा होता है. 'हप्पू' का सेट हमेशा परिवार से दूर एक परिवार होता है. शूटिंग की व्यवस्था बेहद आरामदायक होती है, हम एक फाइव स्टार होटल में ठहरे हुए हैं. बायो-बबल सिस्टम को सख्ती से लागू किया जा रहा और निगरानी की गई है . होटल के अंदर सब कुछ उपलब्ध है. बाहर की हरियाली और तापी नदी ने निश्चित रूप से हमें काम करने का एक अच्छा माहौल दिया है."

यह भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी के बर्थडे पर राज कुंद्रा ने शेयर किया रोमांटिक Video, कही दिल की बात

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himani Shivpuri (@hshivpuri)

हिमानी शिवपुरी (Himani Shivpuri) ने कहा, "कटोरी अम्मा का उनका किरदार एक्ट्रेस के लिए बेहद खास है. शुरूआत में मैं डेली सोप करने के लिए उत्सुक नहीं थी, लेकिन जब मैंने भूमिका निभाई, तो मुझे भूमिका की विभिन्न परतों का पता चला. शो की रचनात्मक टीम बहुत अच्छा काम कर रही है. अम्मा एक मां, एक सास, एक पत्नी और दादी है. एक के ही इतने सारे रंग है. कई बार मुझे अलग तरह के लुक दिए गए हैं, जो एक कलाकार के लिए बहुत अच्छा एहसास है."

यह भी पढ़ें: डिंपल कपाड़िया ने राजेश खन्ना संग शादी रचा बटोरी थी सुर्खियां, जानें अनसुने किस्से

कोविड पर, हिमानी शिवपुरी (Himani Shivpuri) ने कहा, "स्थिति डरावनी है लेकिन हम केवल दिशा-निदेशरें का पालन कर सकते हैं और सब सामान्य होने की कोशिश कर सकते हैं." 37 साल के करियर और अनगिनत हिट बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रही अनुभवी अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी (Himani Shivpuri) का मानना है कि कुछ भी स्थायी नहीं होता. "नाम, प्रसिद्धि और पैसा कुछ भी स्थायी नहीं है. आज इसका अधिकतम फायदा उठाएं. खास तौर पर इस कोविड समय में जीवन बहुत अप्रत्याशित है. इसलिए हर दिन जश्न मनाएं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 08 Jun 2021, 02:32:21 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो