News Nation Logo

गुरमीत चौधरी ने लिया पहला कोविड वैक्सीन शॉट, शेयर की Photo

गुरमीत ने हाल ही में घोषणा की कि वह पटना और लखनऊ में 1000 बेड के अस्पताल खोलने की योजना बना रहे हैं

IANS | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 08 May 2021, 06:17:13 PM
gurmeet

गुरमीत चौधरी ने लिया पहला कोविड वैक्सीन शॉट (Photo Credit: फोटो- IANS)

highlights

  • गुरमीत चौधरी ने लगवाई कोविड वैक्सीन
  • गुरमीत ने सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट
  • गुरमीत चौधरी कोरोना काल में लोगों की काफी मदद कर रहे हैं

नई दिल्ली:

अभिनेता गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) ने शनिवार को कोविड के टीके का पहला शॉट लेते हुए इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की और सभी को कोविड की खुराक लेने के लिए प्रोत्साहित किया. "हैशटैगगोटवैक्सीनेटिड कृपया किसी भी प्रकार के 'इस या उस' विचार या समाचार की प्रतीक्षा न करें, टीकाकरण न केवल आपके लिए बल्कि आपके सभी परिवेशों के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, यह इस बात का सबसे बड़ा तरीका है कि आप किस तरह से हैशटैगभारत की मदद कर सकते हैं. आप सभी से मेरा विनम्र निवेदन है, अपने आप को टीकाकरण करवाने के लिए कृपया रजिस्टर करें और अपने आप को निकटतम और उपलब्ध केंद्रों/अस्पतालों में शेड्यूल करें. स्लॉट दिखने में समय लग सकता है लेकिन यह दिखाई देगा. उन्होंने अपने पहले शॉट के दौरान उनकी एक तस्वीर के साथ लिखा हैशटैग इंडियाविलहील हैशटैग बेटरटुगेदर हैशटैग इंडियाटुगेदर हैशटैग कोविड19इंडिया.

यह भी पढ़ें: कोरोना काल में मदद को आगे आईं सारा अली खान, सोनू सूद ने की तारीफ

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary)

उनकी पत्नी, अभिनेत्री देबिना बैनर्जी ने भी शुक्रवार रात टीकाकरण करवाते हुए एक तस्वीर पोस्ट की थी. उन्होंने ने लिखा, "कभी भी नहीं सोचा था कि मुझे टीकाकरण" कराना योग्य "होगा" एक बार में उत्तेजना और मिश्रित भावनाएं . लेकिन यह वही है जो . इस समय और स्थिति में महत्वपूर्ण है कि हम इससे गुजर रहे हैं, यह हमारे लिए और हमारे आस-पास के लोगों के लिए यह सबसे अच्छा काम कर सकते हैं. चलिए चेन को तोड़ते हैं और बिना किसी डर के आगे बढ़ते हैं और टीका लगाते हैं कि मत सोचो "की पेहले ये लोग कर ले फिर हम करेंगे" . जो बहुत महत्वपूर्ण है वह यह है कि हम कैसे बदलाव ला सकते हैं, भारत में खुद को टीका लगाने में मदद करें जिससे लोग खुद को पंजीकृत करें और अपने आप को टीका लगवाएं." गुरमीत ने हाल ही में घोषणा की कि वह पटना और लखनऊ में 1000 बेड के अस्पताल खोलने की योजना बना रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary)

यह भी पढ़ें: प्रीति जिंटा ने लगवाई कोविड वैक्सीन, लोगों से की ये अपील

उन्होंने कहा,"आज कोविड ने बाजी मार ली है, कल कई और भयानक बीमारियां होंगी जिनके कारण हमें उनसे लड़ने की आवश्यकता होगी. हम लखनऊ और पटना से इस परियोजना के मुख्य केंद्रों के रूप में शुरू कर रहे हैं क्योंकि वे राष्ट्र के उपरिकेंद्र हैं और वे अन्य राज्य से जुड़ते हैं." एक बार जो यह बन जाएंगे हैं, तो हम अन्य राज्यों में भी इसे दोहराएंगे. सभी अस्पताल एआई तकनीक से लैस होंगे और विशेषज्ञों के मार्गदर्शन में होंगे.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 08 May 2021, 06:17:13 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.