logo-image
लोकसभा चुनाव

Gurmeet Choudhary और देबिना के घर गूंजी किलकारी, नन्ही परी का शेयर किया Video

गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary Daughter) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है जिसमें तीन हाथ नजर आ रहे हैं

Updated on: 04 Apr 2022, 01:06 PM

नई दिल्ली:

टीवी जगत के राम और सीता यानी एक्टर गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) के घर किलकारी गूंजी है. सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा वीडियो शेयर करते हुए गुरमीत-देबिना ने बताया कि उनके घर नन्ही परी का जन्म हुआ है. वीडियो को गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary Daughter) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है जिसमें तीन हाथ नजर आ रहे हैं. पहले गुरमीत का हाथ खुलता है, फिर देबिना अपना हाथ खोलती है और फिर आखिर में एक बच्चे का हाथ दिखाई देता है.

यह भी पढ़ें: Anupam Kher के बेटे सिंकदर का मां संग प्यारा Video वायरल, फैंस कर रहे तारीफ

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary)

देबिना बनर्जी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो के साथ लिखा, '3 अप्रैल को हमारे घर नन्हीं परी का जन्म हुआ है, आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद.' बच्चे की खबर सुनकर फैंस दोनों को बधाई दे रहे हैं और बिटियारानी की पहली तस्वीर देखने के लिए गुरमीत-देबिना को बोल रहे हैं कि वो जल्द से जल्द बेटी की तस्वीर शेयर करें. अब देखना होगा कब गुरमीत चौधरी अपनी बेटी का चेहरा रिवील करते हैं. प्रेग्नेंसी के दिनों में गुरमीत और देबिना ने खूब इंजॉय किया और सोशल मीडिया पर भी तस्वीरें और वीडियो शेयर किए. कभी वो ट्रेंडिंग गानों पर रील्स बनाते दिखे तो कभी कठिन योगा में देबिना पोज देती नजर आईं.