logo-image

Anupam Kher के बेटे सिंकदर का मां संग प्यारा Video वायरल, फैंस कर रहे तारीफ

अनुपम खेर (Anupam Kher) इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी मां दुलारी के भी वीडियो शेयर करते हैं लेकिन इस बार अनुपम खेर ने अपनी पत्नी किरण और बेटे सिकंदर (Anupam Kher Son) का स्पेशल वीडियो शेयर किया है

Updated on: 04 Apr 2022, 11:30 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) इन दिनों अपनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) की सक्सेस को इंजॉय कर रहे हैं. विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की है. अनुपम खेर भी फिल्म से जुड़ी अपनी यादें समय-समय पर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. अनुपम खेर इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी मां दुलारी के भी वीडियो शेयर करते हैं लेकिन इस बार अनुपम खेर ने अपनी पत्नी किरण और बेटे सिकंदर का स्पेशल वीडियो शेयर किया है जो सुर्खियों में है.

यह भी पढ़ें: Sonam Kapoor ने शाही लुक में करवाया Photoshoot, देखें Photo

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

अनुपम खेर द्वारा शेयर किये गए इस वीडियो में किरण खेर अपने बेटे सिकंदर खेर की गोद में बैठी नजर आ रही हैं. वीडियो में अनुपम खेर कहते हैं कि आप बेटे की गोद में क्यों बैठी हैं जिसके बाद किरण खेर कहती हैं कि जिंदगी भर मैंने इसे अपनी गोद में बैठाया है अब इसे भी तो मां को कभी-कभी गोद में बैठाना चाहिए. अनुपम खेर (Anupam Kher) के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और लोग सिकंदर खेर की तारीफ भी कर रहे हैं. अनुपम खेर ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'माँ की ममता और लव की लहरें.' किरण खेर (Kirron Kher) ने सिनेमजगत के साथ-साथ राजनीति में भी खास पहचान बनाई है. 14 जून 1955 को चंडीगढ़ के एक सिख परिवार में जन्मीं किरण खेर (Kirron Kher) कई रिएलिटी शोज को जज कर चुकी हैं.