logo-image

Sonam Kapoor ने शाही लुक में करवाया Photoshoot, देखें Photo

सोनम कपूर (Sonam Kapoor Photoshoot) ने एक बार फिर प्रेग्नेंसी फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें सोनम ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं

Updated on: 04 Apr 2022, 11:01 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अपनी जिंदगी के सबसे खुशनुमा दौर से गुजर रही हैं. बीते दिनों सोनम ने सोशल मीडिया पर बेबी बंप के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस को प्रेग्नेंसी की खुशखबरी दी थी, वहीं अब सोनम कपूर (Sonam Kapoor Photoshoot) ने एक बार फिर प्रेग्नेंसी फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें सोनम ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं. इन तस्वीरों में सोनम कपूर का शाही लुक नजर आ रहा है. सोनम कपूर वैसे भी अलग स्टाइल के लिए फेमस हैं और इस बार प्रेग्नेंसी में भी उन्होंने दिखा दिया कि उनका स्टाइल सबसे ही जुदा है.

यह भी पढ़ें: Bharti Singh के घर गूंजी किलकारी, सामने आयी तस्वीर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने तस्वीरों के साथ लिखा, 'पिछली रात अबू जानी के बर्थडे इवनिंग के लिए, अबू जानी और सुनीता कपूर के कपड़ों में जिसे मेरी बेबी बहन रिया कपूर ने डिजाइन किया है.' तस्वीरों में सोनम बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं और इस दौरान उनका लुक शाही लग रहा है. सोनम के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ-साफ नजर आ रहा है. सोनम कपूर की इन तस्वीरों को फैंस और सेलेब्स काफी पसंद कर रहे हैं और कुछ ही समय में सोनम कपूर की तस्वीरों को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. सोनम कपूर (Sonam Kapoor Movie) आखिरी बार 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'द जोया फैक्टर' में दुलकर सलमान के साथ नजर आई थीं.