logo-image

फिल्म 'आंखें' का बंदर बन गया था स्टार, गोविंदा ने बताया किस्सा

अपकमिंग वीकेंड के एपिसोड में इस बार बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता गोविंदा (Govinda) अपनी पत्नी सुनीता आहूजा और बेटी टीना आहूजा के साथ नजर आएंगे

Updated on: 09 Sep 2021, 08:52 AM

highlights

  • 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आएंगे गोविंदा
  • गोविंदा के साथ उनकी पत्नी और बेटी भी आएंगी नजर
  • शो के दौरान सभी काफी मस्ती करेंगे

नई दिल्ली:

टीवी के मशहूर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) का एक बार फिर से आगाज हो चुका है. अपकमिंग वीकेंड के एपिसोड में इस बार बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता गोविंदा (Govinda) अपनी पत्नी सुनीता आहूजा और बेटी टीना आहूजा के साथ नजर आएंगे. शो में गोविंदा के बेटे यशवर्धन भी स्पेशल अपीयरेंस देते नजर आएंगे. 1990 के दशक के आइकॉन हीरो नंबर वन गोविंदा शो में अपनी लाइफ से जुड़े कई किस्से दर्शकों के साथ शेयर करेंगे. इसके साथ ही 'सोशल मीडिया स्कूप्स' के दौरान भी सभी लोग काफी मस्ती मजाक करते नजर आएंगे. इस सेगमेंट में सेलेब्स के पेज पर आने वाले कुछ मजाकिया कॉमेंट्स को दिखाया जाएगा और सेलेब्स का उन पर रिएक्शन लिया जाएगा. 

यह भी पढ़ें: सलमान खान और आयुष शर्मा के बीच होगा घमासान युद्ध, 'Antim' का पोस्टर रिलीज

शो के होस्ट कपिल शर्मा इन्हीं कॉमेंट्स को गोविंदा को दिखाते हैं और इस पर उनका रिएक्शन पूछते हैं. ऐसी ही एक पोस्ट थी, जब गोविंदा ने फिल्म आंखें के अपने सह-कलाकार यानी कि बंदर के साथ एक तस्वीर शेयर की थी और लिखा था #आंखें के 27 साल! इस पोस्ट पर किए गए एक कॉमेंट में लिखा था, 'बंदर इसलिए दुखी है, क्योंकि इसे गोविंदा जी के सर पर जुएं नहीं मिली.' इस कॉमेंट को देखकर अर्चना पूरन सिंह और गोविंदा जोर-जोर से हंसने लगते हैं. बता दें कि डेविड धवन के निर्देशन में बनी फिल्म आंखे में गोविंदा और चंकी पांडे लीड रोल में नजर आए थे और फिल्म में बंदर बतौर कॉमिक कैरेक्टर था. गोविंदा की यह फिल्म भारत में 1993 की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी. 

इस पोस्ट और कमेंट को देखने के बाद कपिल शर्मा ने अपने गेस्ट गोविंदा (Govinda) से जानना चाहा कि क्या इस बंदर ने 'आंखें' के उनके को-एक्टर चंकी पांडे के साथ एक ही कमरा शेयर किया था या चंकी अलग कमरे में रहे थे. इस पर गोविंदा ने मजेदार अंदाज में जवाब देते हुए कहा, 'चंकी पांडे ने तो बंदर को टच तक नहीं किया. कमरा शेयर करने की बात तो बहुत दूर की है. आपको  बता दें कि इस फिल्म का बंदर रातोंरात स्टार बन गया था. गोविंदा और चंकी पांडे से ज्यादा फिल्म में इस बंदर को लाइमलाइट मिली थी. 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के प्रोमो का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि गोविंदा (Govinda) के साथ इस बार शो पर खूब धमाल मचने वाला है.