logo-image

सलमान खान और आयुष शर्मा के बीच होगा घमासान युद्ध, 'Antim' का पोस्टर रिलीज

फिल्म में सलमान खान के साथ-साथ उनके जीजा आयुष शर्मा खूंखार गैंगस्टर की भूमिका में नजर आने वाले हैं

Updated on: 07 Sep 2021, 02:00 PM

highlights

  • सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म का पोस्टर रिलीज
  • फिल्म 'अंतिम. द फाइनल ट्रूथ' में साथ दिखेंगे दोनों सितारे
  • इस फिल्म के लिए आयुश ने काफी मेहनत की है

नई दिल्ली:

Antim Poster Release: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और आयुष शर्मा की मच अवेटेड फिल्म 'अंतिम. द फाइनल ट्रूथ' (Antim) का दमदार पोस्टर रिलीज हो गया है. फिल्म में सलमान खान के साथ-साथ उनके जीजा आयुष शर्मा खूंखार गैंगस्टर की भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म के इस पोस्टर में दोनो के बीच संघर्ष को दर्शाया गया है, जो अलग-अलग विचारधाराओं वाले एक पुलिस और गैंगस्टर के इर्द-गिर्द घूमती साजिश को उजागर करता है. इस पोस्टर को शेयर करते हुए सलमान खान (Salman Khan) ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'बुराई के अंत की शुरुआत. गणपति बप्पा मोरया.' फैंस को सलमान की फिल्म का ये पोस्टर काफी पसंद आ रहा है.

यह भी पढ़ें: VIDEO: मलाइका अरोड़ा को बहन अमृता ने दिया धोखा, डांस करते हुए किया ये काम

फिल्म 'अंतिम. द फाइनल ट्रूथ' को महेश मांजरेकर ने निर्देशित किया है. सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन की इस फिल्म में सलमान और आयुष मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. बीते दिनों आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने इंस्टाग्राम पर सलमान का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो पगड़ी पहने एक सब्जियों के बाजार में नजर आ रहे थे. 'अंतिम. द फाइनल ट्रूथ' (Antim First Look) से जब से आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने सलमान खान का फर्स्ट लुक शेयर किया है, तब से ही 'अंतिम' की चारों ओर जबरदस्त चर्चा है. 

यह भी पढ़ें: गौहर खान ने पति के साथ 'झल्ला वल्ला' गाने पर किया डांस, Video हुआ वायरल

वहीं आयुश शर्मा की बात करें तो इससे पहले, आयुष शर्मा अपनी फिल्म लवयात्री में एक दुबले-पतले, प्यारे गुजराती लड़के के रोल में दिखाई दिए थे. अंतिम में आयुष एक खतरनाक, मजबूत गैंगस्टर के रूप में नज़र आएंगे जो कि एक उल्लेखनीय परिवर्तन के साथ दर्शकों को चौकाने के लिए तैयार है. आयुष शर्मा ने सलमान खान जैसे सुपरस्टार के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने के बावजूद, पहले लुक में अपने दमदार अवतार के लिए अपार सराहना प्राप्त की, जबकि अंतिम उनकी दूसरी फिल्म है. अब देखना होगा सलमान और आयुष शर्मा (Aayush Sharma) की ये फिल्म दर्शकों को कितनी पसंद आती है.