logo-image

गौहर खान ने पति के साथ 'झल्ला वल्ला' गाने पर किया डांस, Video हुआ वायरल

गौहर खान (Gauahar Khan) ने मालदीव से एक डांस वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने पति जैद के साथ जबरदस्त अंदाज में मस्ती करते हुए डांस कर रही हैं

Updated on: 07 Sep 2021, 10:32 AM

highlights

  • गौहर खान इन दिनों मालदीव में खूब मस्ती कर रही हैं
  • गौहर ने जैद दरबार के साथ डांस वीडियो शेयर किया है
  • गौहर खान के वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) और उनके कोरियोग्राफर पति जैद दरबार (Zaid Darbar) इन दिनों मालदीव में वेकेशन इंजॉय कर रहे हैं. गौहर खान (Gauahar Khan) जब से शादी के बंधन में बंधीं है तब से ही वे आए दिनों किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में गौहर खान (Gauahar Khan) ने मालदीव से एक डांस वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने पति जैद के साथ जबरदस्त अंदाज में मस्ती करते हुए डांस कर रही हैं. वीडियो में गौहर खान (Gauahar Khan)अपनी फिल्म इश्कजादे के पॉपुलर गाने 'झल्ला वल्ला' (Jhalla Wallah) पर डांस करती नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनकी मां ने कही थी ये बात, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)


गौहर खान (Gauahar Khan) ने वीडियो शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा, 'मेरे बदमाश.. मैं हर एक पल तुम्हारे साथ इंजॉय करती हूं. धन्यवाद है तुमको जो मेरी जिंदगी में इतनी खुशी लेकर आए.' वीडियो में गौहर खान व्हाइट कलर की मिनी ड्रेस में हैं और जैद बीच लुक में नजर आ रहे हैं. वीडियो में मालदीव के Beach पर गौहर अपने पॉपुलर गाने 'झल्ला वल्ला' पर जैद के साथ धमाकेदार परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं. वीडियो में दोनों के एक्सप्रेशन फैंस का दिल जीत रहे हैं. अब तक इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

23 अगस्त को गौहर खान (Gauahar Khan) ने फैमिली के साथ अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट किया हैं. इसके बाद अब गौहर अपने पति जैद दरबार (Zaid Darbar) के साथ वेकेशन मनाने भी निकल पड़ी है और वो भी मालदीव. गौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने मालदीव वेकेशन के लिए ये भी बताया कि ये उनका ड्रीम प्लेस है. गौहर खान (Gauahar Khan) ने लिखा कि एक जगह मैं हमेशा जहां मैं ट्रेवल हमेशा से करना चाहती थी जब मैरी शादी हो जाये. गौहर खान (Gauahar Khan) मॉडल और एक्ट्रेस हैं और उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 'रॉकेट सिंह सेल्समैन ऑफ द ईयर' से की थी. गौहर बिग बॉस'  सीजन 7 और 14 में भी नजर आ चुकी हैं.