News Nation Logo
Banner

ऐसा क्या हुआ कि अर्चना पूरन सिंह को Koo पर फैंस दे रहे है वजन कम करने के टिप्स

अर्चना आजकल सबसे दूर हैं खास कर ट्विटर (Twitter) से लेकिन Koo पर वे हमेशा से ही एक्टिव है और अपने वीडियो (Video) से लेकर फोटोज (Photos) शेयर करती करती हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 07 Jul 2021, 04:24:14 PM
archanapuransingh

अर्चना पूरन सिंह (Photo Credit: फोटो- @archanapuransingh Instagram)

highlights

  • Koo पर काफी एक्टिव रहती हैं अर्चना पूरन सिंह
  • अर्चना पूरन सिंह ने बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई है
  • अर्चना पूरन सिंह को फैंस दे रहे हैं सलाह

नई दिल्ली:  

'द कपिल शर्मा' शो में गूंजते ठहाकों के बीच जो नाम है वो है अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) का. बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक अर्चना पूरन सिंह अपनी एक अलग पहचान बनाई है. अर्चना आजकल सबसे दूर हैं खास कर ट्विटर (Twitter) से लेकिन Koo पर वे हमेशा से ही एक्टिव है और अपने वीडियो (Video) से लेकर फोटोज (Photos) शेयर करती करती हैं. हाल ही में उन्होंने एक Koo पर पोस्ट वज़न  कम  करने को लेकर पोस्ट डाला है जिसमें वो लिखती है, 'वज़न   कम करने का मतलब ये नहीं है कि हर रोज़ व्ययाम कर के आपको कैलोरीज (calories) कम करना है, बल्कि इसके साथ-साथ आपको अपना मानसिक संतुलन  और आत्म-संतुलन पर भी काम करना करना ज़रूरी है.'

यह भी देखें: यूं ही नहीं 'ट्रेजिडी किंग' कहे जाते थे दिलीप कुमार

 

इस पोस्ट के बाद Koo  पर उनके फेन्स वज़न कम करने को लेके कई टिप्स देने में जुट गए. एक फैन ने उनको यहाँ तक हिदायत दे डाली कि हमेशा ही गरम और साधा पानी पीना शुरू कर दीजिये और फ्रिज के पानी से दूर रहे चाहे फिर वो सर्दी और या गर्मी का मौसम हो!"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Archana Puran Singh (@archanapuransingh)

क्यों अर्चना दूर है सोशल मीडिया से

अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) आजकल सबसे दूर हैं खास कर ट्विटर (Twitter) से. खुशमिजाज सी अर्चना ने खुद को सोशल मीडिया से दूर कर लिया है. पिछले साल वो लॉकडाउन के दौरान काफी वीडियो शेयर करतीं थीं. अर्चाना पूरन सिंह ने इस दूरी का कारण भी एक बताया है.  पिछले साल 2020 में अर्चना  सोशल मीडिया पर जितनी ऐक्टिव थी, इस साल इससे उतनी ही नाराज हैं. और इसके बारे में वे खुल कर बोली भी थी. उन्होंने बताया था कि लोगों के ताने और अजीबो-गरीब कॉमेंट्स उन्हें निराश करते हैं.अब तो केवल सोशल मैसेज के लिए ही पोस्ट करती हूं. हालांकि उसके लिए ट्रोल हो जाती हैं लेकिन उन्हें फर्क नहीं पड़ता अब.

यह भी पढ़ें: दिलीप कुमार के ये हैं Top 5 Songs, जो आज भी रहते हैं लोगों की जुबां पर

फैंस ने उड़ाया था मजाक

उन्होंने आगे बताया कि 'इस साल लॉकडाउन में भी मेरा काम जारी है लेकिन वो सोशल मीडिया पर उससे रिलेट कुछ भी पोस्ट नहीं शेयर कर रही. मैं सारा अरेंजमेंट अब फोन पर ही करती हूं. पिछले साल जिस तरह डेली वर्कर्स के लिए हम इंडस्ट्री वालों ने मिलकर मदद की थी. उस वक्त सोशल मीडिया पर भी हमारा काफी मजाक बनाया गया. फैंस ने मुझे ये तक कहा कि, आप ये सब दिखने और दिखावे के लिए चैरिटी करती हो. वहीं आपको बता दें कि Koo पर वे हमेशा से ही एक्टिव थी और लोग उन्हें पहले दिन से पसंद करते आ रहे है. वे Koo से इस साल फरवरी में जुड़ी थी और तभी से लोग उनको उनके पोस्ट्स पर लाइक्स (Likes ) कमैंट्स (Comments) और शेयर (share ) करते आये हैं.

First Published : 07 Jul 2021, 04:23:43 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Archana Puran Singh KOO