News Nation Logo
Banner

फेमस शो 'मन की आवाज प्रतिज्ञा' की हो रही वापसी, जानिए कब से होगा प्रसारण

अब चैनल 'मन की आवाज प्रतिज्ञा' (Mann Kee Awaaz Pratigya) के सीजन 2 के साथ अपने दर्शकों के मनोरंजन के लिए पूरी तैयार है

By : Akanksha Tiwari | Updated on: 22 Feb 2021, 05:13:15 PM
pooja gor

'मन की आवाज प्रतिज्ञा' सीजन 2 (Photo Credit: फोटो- @poojagor Instagram)

नई दिल्ली:

प्रमुख मनोरंजन चैनल स्टार भारत ने फैन-फेवरेट शो 'मन की आवाज प्रतिज्ञा' (Mann Kee Awaaz Pratigya) को नए सिरे से शुरू करने का फैसला किया है और दर्शकों के लिए टीवी पर जल्द ही इसके सीजन 2 के साथ लौट रहा है. स्टार भारत अपने दर्शकों के लिए हमेशा से असाधारण शोज लेकर आया है, जिसे वह अपनी दिलचस्प कहानियों के साथ दर्शकों के समक्ष पेश करते हैं और अब चैनल 'मन की आवाज प्रतिज्ञा' (Mann Kee Awaaz Pratigya) के सीजन 2 के साथ अपने दर्शकों के मनोरंजन के लिए पूरी तैयार है.

यह भी देखें: पति के बर्थडे पर बिपाशा का ग्लैमर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja A Gor (@poojagor)

बता दें, यह शो मार्च में प्रसारित होने वाला है. डायरेक्टर्स कट प्रोडक्शन राजन शाही और पर्ल ग्रे द्वारा निर्मित, लोकप्रिय शो लगभग एक दशक के बाद स्क्रीन पर लौट रहा है. यह शो रोमांचक स्टार-कास्ट के साथ पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है, जिसमें प्रतिभाशाली पूजा गौर (Pooja Gor) अपनी पुरानी भूमिका में नजर आएंगी, जबकि अरहान बहल (Arhaan Behll) और अनुपम श्याम ओझा भी इस शो में अपनी निर्णायक मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: फिल्म 'Roohi' का नया सॉन्ग 'पनघट' रिलीज, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja A Gor (@poojagor)

पहले सीजन की पुरानी यादों को ताजा करते हुए और दूसरे सीजन की वापसी पर खुश पूजा गौर (Pooja Gor) ने कहा, 'मुझे लगता है मेरी घर वापसी हुई है. साल 2009 से 'मन की आवाज प्रतिज्ञा' (Mann Kee Awaaz Pratigya) शो एक घरेलू नाम बन गया है. स्टार भारत पर इसके दूसरे सीजन की वापसी को लेकर मैं बहुत खुश हूं. दर्शकों का प्यार हमें टीवी पर वापस ले आया है और मैं खुद को अभिभूत महसूस करती हूं और अब सीजन 2 के साथ उनकी अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए तत्पर. मुझे बहुत गर्व महसूस हो रहा है की मैं इस सीजन के लिए इतने प्रसिद्ध और सम्मानित प्रोडक्शन हाउस डायरेक्टर्स कट प्रोडक्शन (डीकेपी), राजन शाही सर और पर्ल ग्रे मैम के साथ काम कर रही हूं. यह शो हमारे लिए बहुत खास है और हमने इस सीजन को लॉन्च करने के लिए इससे बेहतर समय नहीं हो सकता था. मुझे उम्मीद है कि यह शो अपने पहले सीजन की तरह अच्छा करेगा और आने वाले दिनों में दर्शकों को रोमांचित करेगा और उन्हें टीवी स्क्रीन से बांधे रखेगा.'

First Published : 22 Feb 2021, 05:13:15 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.