logo-image

फिल्म 'Roohi' का नया सॉन्ग 'पनघट' रिलीज, देखें Video

2021 की पहली हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'रूही' (Roohi) के ट्रेलर ने भी दर्शकों का दिल जीत लिया था. गाने के वीडियो में जाह्नवी कपूर दुल्हन की ड्रेस में दिख रही हैं तो वहीं राजकुमार और वरुण दूल्हे के पोशाक में दिखाई दे रहे हैं

Updated on: 22 Feb 2021, 04:22 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao), जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की मच अवेटेड फिल्म 'रूही' (Roohi) का पहला गाना 'पनघट' रिलीज हो गया है. गाने को जाह्नवी कपूर, राजकुमार राव और वरुण शर्मा पर फिल्माया गया है. फिल्म का ये पार्टी सॉन्ग दर्शकों को काफी पसंद है. गाने को सचिन-जिगर ने कंपोज किया है. 2021 की पहली हॉरर-कॉमेडी फिल्म के ट्रेलर ने भी दर्शकों का दिल जीत लिया था. गाने के वीडियो में जाह्नवी कपूर दुल्हन की ड्रेस में दिख रही हैं तो वहीं राजकुमार और वरुण दूल्हे के पोशाक में दिखाई दे रहे हैं. गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं.

यह भी पढ़ें: सालों बाद अभय देओल का साथ पाकर इमोशनल हुईं माही गिल

बता दें कि राजकुमार राव (Rajkumar Rao), जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और वरुण शर्मा (Varun Sharma) की मच अवेटेड फिल्म 'रूही' (Roohi) 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. ट्रेलर से पता चलता है कि फिल्म में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) लोगों को डराने वाली हैं वहीं राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और वरुण शर्मा (Varun Sharma) कॉमेडी का तड़का लगाकर दर्शकों को खूब हंसाने वाले हैं. फिल्म के ट्रेलर को देखकर कभी दर्शक ठहाके मारकर हंसने पर मजबूर हो जाएंगे तो कभी डरने पर.

मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियो के बैनर तले बनी फिल्म 'रूही' (Roohi) की रिलीज डेट का ऐलान करते हुए राजकुमार राव (Rajkumar Rao) ने कैप्शन में लिखा था, 'दुल्हन की तरह सजेगा थिएटर, मगर दूल्हा ले जाएगी रूही. इस भूतिया शादी में आपका स्वागत है. मैजिक ऑफ सिनेमा रिटर्न, 11 मार्च को फिल्म रिलीज.'

यह भी पढ़ें: फिल्म 'Bachchan Pandey' से कृति सैनन का लुक हुआ आउट, जानें कब होगी रिलीज

इस फिल्म के एक्टर्स के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) फिल्म 'गुड लक जेरी' (Good Luck Jerry) और 'तख्त' में नजर आएंगी. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने फिल्म 'गुड लक जेरी' की शूटिंग भी  शुरू कर दी है. बीते दिनों जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने पंजाब में फिल्म के शूटिंग की थी. खबरों के मुताबिक फिल्म की शूटिंग को किसानों ने रुकवा दिया था. वहीं राजकुमार राव (Rajkumar Rao) के बारे में बात करें तो वह एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म बधाई दो में नजर आने वाले हैं. निर्देशक हर्षवर्धन कुलकर्णी फिल्म बधाई दो की शूटिंग इन दिनों ऋषिकेश में हो रही है.