logo-image

कोवीसेल्फ किट दे सकती है धोखा, कोरोना पॉजिटिव एरिका फर्नांडिस ने फैंस को चेताया

एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) ने इस पोस्ट के जरिए लोगों से गुजारिश की है कि जो भी उनके संपर्क में आए हैं वो अपना टेस्ट जरूर करवाएं

Updated on: 05 Jan 2022, 02:24 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड हो या टीवी इंडस्ट्री सभी में हर दिन ही नए कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं. कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) ने भी पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है कि वो और उनकी मां कोरोना की चपेट में आ गई हैं. 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सभी के दिलों में जगह बना चुकीं एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) ने इस पोस्ट के साथ फैंस को एक ऐसी सूचना दी है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) ने पोस्ट में बताया है कि कैसे घर पर कोरोना को टेस्ट करने वाली किट ने उन्हें धोखा दिया है.

यह भी पढ़ें: Instagram पर बॉलीवुड के टॉप 5 फॉलोअर्स में नहीं है एक भी एक्टर, 10वें पर हैं सलमान

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ERICA JENNIFER FERNANDES (@iam_ejf)

एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) ने पोस्ट में लिखा, 'कृपया इस पर ध्यान दें... जब कोविड पहली बार आया था तो मैं बेहद डरी हुई थी लेकिन मुझे ये भी पता था कि हममें से ज्यादातर लोगों को अभी या बाद में संक्रमण होगा. दुर्भाग्य से मैं और मेरी मां का टेस्ट पॉजिटिव है. आप सभी को एक सलाह देना चाहूंगी कि घर पर टेस्टिंग किट कोविसेल्फ किट का भरोसा न करें क्योंकि ये भरोसेमंद नहीं हैं. 2 जनवरी को जब मुझे खांसी और गले में खराश हुई तो मैंने कोवीसेल्फ किट से टेस्ट किया. मुझे लैरिंजाइटिस है और ये सोचते हुए कि खांसी और गला खराब शायद उस वजह से हुआ हो लेकिन कंफर्म करने के लिए मैंने अगले दिनों में 2 और टेस्ट किए और तीनों टेस्ट नेगेटिव आए. आखिर में जब मैनें लैब से कोरोना का टेस्ट करवाया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) ने इस पोस्ट के जरिए लोगों से गुजारिश की है कि जो भी उनके संपर्क में आए हैं वो अपना टेस्ट जरूर करवाएं. बता दें कि एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) को 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' और एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' (Kasauti Zindagi Ki 2) में प्रेरणा शर्मा का किरदार निभाकर पहचान मिली थी. एरिका सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं.