logo-image

राहुल वैद्य संग इस दिन सात फेरे लेंगी दिशा परमार, शेयर किया शादी का कार्ड

राहुल वैद्य ने सोशल मीडिया पर शादी का कार्ड शेयर करके शादी (Disha Parmar-Rahul Vaidya Wedding) की तारीख का ऐलान कर दिया है. जिसके बाद से राहुल और दिशा के फैंस बहुत खुश हैं. वह इस दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Updated on: 06 Jul 2021, 12:13 PM

highlights

  • राहुल ने बिग बॉस 14 के घर में दिशा को प्रपोज किया था
  • राहुल ने शादी का कार्ड शेयर करके डेट का ऐलान किया
  • 16 जुलाई को सात फेरे लेंगे दिशा परमार-राहुल वैद्य

नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) फेम राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) की शादी का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. दोनों काफी दिनों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और शादी करने का ऐलान किया था. अब आखिरकार दोनों की शादी की तारीख को लेकर जानकारी सामने आ गई है. राहुल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके शादी (Disha Parmar-Rahul Vaidya Wedding) की तारीख का ऐलान कर दिया है. जिसके बाद से राहुल और दिशा के फैंस बहुत खुश हैं. वह इस दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Video: मंदिरा बेदी से बेइंतहां प्यार करते थे राज कौशल, सीने पर गुदवाया था ये नाम

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RAHUL VAIDYA RKV 💫 (@rahulvaidyarkv)

राहुल वैद्य ने बिग बॉस 14 के सेट पर दिशा को शादी के लिए प्रपोज किया था. दोनों शो खत्म होने के बाद जल्द ही सात फेरे लेने वाले थे,. लेकिन पैनडेमिक और कोरोना की दूसरी लहर की वजह से उनकी शादी पोस्टपोन हो गई थी. अब दोनों की शादी की ऑफिशियल डेट का ऐलान हो गया है. राहुल और दिशा 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. राहुल ने शादी का कार्ड शेयर करके इस बात की जानकारी दी है. इस बात से दोनों के फैन्स काफी खुश हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RAHUL VAIDYA RKV 💫 (@rahulvaidyarkv)

शादी का कार्ड शेयर करते हुए राहुल ने लिखा कि 'हमारे परिवार के आशीर्वाद के साथ हम आपके साथ ये स्पेशल पल शेयर करने के लिए बहुत खुश हैं. हम 16 जुलाई 2021 को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. आप सभी के प्यार और दुआओं की जरुरत है. हम साथ में एक नया चैप्टर शुरू करने जा रहे है. राहुल ने ये पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- #TheDisHulWedding.'

ये भी पढ़ें- मंदिरा बेदी ने पति राज कौशल के साथ शेयर कीं Unseen Photos

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RAHUL VAIDYA RKV 💫 (@rahulvaidyarkv)

राहुल-दिशा को फैंस और सेलेब्स सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं. जैस्मिन भसीन का भी रिएक्शन आया है. वे राहुल की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इसके अलावा दिव्यांका त्रिपाठी, वरुण सूड, राखी सावंत, शेफाली जरीवाला ने भी राहुल को बधाई दी है. राहुल वैद्य के परिवार ने शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की इंटीमेट वेडिंग होगी. जहां करीबी लोग ही शामिल होंगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RAHUL VAIDYA RKV 💫 (@rahulvaidyarkv)

वहीं दिशा परमार ने कहा कि मुझे लगता है कि शादी एक निजी सेरेमनी होती है. ये दो लोगों और दो परिवारों के मिलन का मौका होता है. जिसमें उनके करीबी लोग ही शामिल होने चाहिए. मैं हमेशा से एक सिंपल सेरेमनी चाहती थी. मुझे खुशी है कि मेरी शादी ठीक उसी तरह हो रही है जैसे हम चाहते हैं. राहुल और दिशा फिलहाल अपनी शादी की तैयारियों में जुटे हुए हैं.