News Nation Logo
Banner

राज कौशल ने किया था ये काम जिसे कभी नहीं भूल पाएंगी मंदिरा

राज कौशल (Raj Kaushal) और मंदिरा बेदी ने साल 1999 में लव मैरिज की थी. राज कौशल मंदिरा से इतना प्यार करते थे कि उन्होंने अपने सीने पर मंदिरा (Mandira Bedi) के नाम का टैटू भी करवा रखा था

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 06 Jul 2021, 12:43:12 PM
rajkaushal tattoo

राज कौशल ने सीने पर गुदवाया था मंदिरा का नाम (Photo Credit: फोटो- @rajkaushal Instagram)

highlights

  • मंदिरा बेदी को बेइंतहां प्यार करते थे राज कौशल
  • राज कौशल ने सीने पर लिखवाया था मंदिरा का नाम
  • हार्ट अटैक से हुआ था राज कौशल का निधन

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने हाल ही में अपने पति राज कौशल (Raj Kaushal) को खो दिया है. राज कौशल का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया, जिसके बाद से मंदिरा बेदी बिल्कुल अकेली हो गई हैं. मंदिरा और राज एक दूसरे को बेइंतहां मुहब्बत करते थे. राज कौशल और मंदिरा बेदी ने साल 1999 में लव मैरिज की थी. राज कौशल मंदिरा से इतना प्यार करते थे कि उन्होंने अपने सीने पर मंदिरा के नाम का टैटू भी करवा रखा था. राज कौशल (Raj Kaushal) ने अपने सीने पर मंदिरा के प्यार का नाम 'मंदू' अपने सीने पर गुदवा रखा था. राज कौशल ने एक इंस्टाग्राम पर अपने बेटे के साथ वीडियो शेयर किया था जिसमें राज के सीने पर मंदू लिखा हुआ साफ-साफ दिखाई दे रहा है.

यह भी देखें: मंदिरा बेदी का पति राज कौशल संग ऐसा हसीन था रिश्ता

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Kaushal (@rajkaushal)

राज कौशल (Raj Kaushal) ने फिल्म 'प्यार में कभी-कभी', 'शादी का लड्डू' और 'एंथनी कौन है' जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया था. इसके अलावा राज कौशल 'माई ब्रदर निखिल', 'शादी का लड्डू' और 'प्यार में कभी-कभी' के प्रोड्यूसर भी थे. राज कौशल (Raj Kaushal) ने साल 1992 में रिलीज फिल्‍म 'बेखुदी' के स्‍टंट्स भी डायरेक्‍ट किए थे. बता दें कि मुंबई में पैदा हुए राज कौशल (Raj Kaushal) ग्रेजुएशन के बाद एविएशन इंडस्‍ट्री में करियर बनाना चाहते थे. वह एक सफल कर्मश‍ियल पालयट बनना चाहते थे लेकिन बाद में उन्होंने साइंस से ग्रेजुएशन करने के बाद कॉपीराइटर के तौर पर करियर की शुरुआत की.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Kaushal (@rajkaushal)

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) राज कौशल (Raj Kaushal) को कितना याद कर रही हैं इस बात का सबूत हैं उनके लेटेस्ट पोस्ट से साफ जाहिर हो रहा है. मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने अपने इंस्टाग्राम पर पति के साथ कुछ अनसीन तस्वीरें शेयर की थीं, वहीं अब पति के गुजरने के 6 दिन बाद मंदिरा ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें राज और मंदिरा बहुत खुश नजर आ रहे हैं और कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं. इस तस्वीर के साथ मंदिरा ने लिखा है #rip my Raji Broken.' मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) को सबसे पहले पहचान फेमस टीवी शो शांति से मिली थी. इसके बाद मंदिरा कई शो और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

First Published : 06 Jul 2021, 11:54:47 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×