News Nation Logo
Banner

Dance Deewane 3 के सेट पर होगा धमाल, धर्मेंद्र के साथ नजर आएंगे शत्रुघ्न सिन्हा

धर्मेंद्र ( Dharmendra ) और शत्रुघ्न सिन्हा ( Shatrughna Sinha ) बतौर मेहमान नजर आने वाले हैं. इसकी जानकारी शो की जज माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने दी है. माधुरी ने सोशल मीडिया पर इस एपिसोड से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 07 Apr 2021, 12:32:02 PM
Dharmendra-Shatrughna Sinha

Dharmendra-Shatrughna Sinha (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • शो में मेहमान बनकर पहुंचेंगे धर्मेंद्र-शत्रुघ्न सिन्हा
  • धर्मेंद्र-शत्रुघ्न सिन्हा बहुत अच्छे दोस्त हैं
  • दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया

:

कलर्स टीवी (Colors TV) के रियलिटी शो (Reality Show) डांस दीवाने 3 (Dance Deewane 3) में इस हफ्ते धमाल होने वाला है. इस शो के स्टेज पर बॉलीवुड के लीजेंड धर्मेंद्र (Dharmendra) और शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughna Sinha) बतौर मेहमान नजर आने वाले हैं. इसकी जानकारी शो की जज माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने दी है. माधुरी ने सोशल मीडिया पर इस एपिसोड से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वे सुपहिट गाने 'एक दो तीन' पर डांस के नए स्टेप करती हुई दिखाई दे रही हैं. वे अपनी चेयर पर बैठे-बैठे ही बड़े खूबसूरत स्टेप कर रही हैं. 

ये भी पढ़ें- जितेंद्र ने चॉल में बिताए 20 साल, हेमा से करते थे प्यार, पढ़ें अनसुने किस्से

काफी अच्छे दोस्त हैं धर्मेंद्र-शत्रु

धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा काफी पुराने दोस्त हैं. दोनों आखिरी बार एक साथ फिल्म 'यमला पगला दिवाना फिर से' में नजर आए थे. इस फिल्म में शत्रु ने गेस्ट अपीयरेंस दी थी. शत्रुघ्न ने इस फिल्म में जज की भूमिका निभाई थी. और फिल्म में भी दोनों को काफी पुराना दोस्त दिखाया गया था. शत्रुघ्न ने एक इंटरव्यू में कहा था कि 'सिर्फ धर्मेद्र ही नहीं, हेमा भी मेरी अच्छी दोस्त हैं. हेमा और धर्मेंद्र दोनों वर्षों से मेरे दोस्त रहे हैं. इस उद्योग में दोस्ती मुश्किल हैं, जहां हर शुक्रवार को वफादारी बदलती है.'

कई फिल्मों में साथ काम किया

शत्रु ने कहा था कि 'हम सभी तीनों ने दुलाल गुहा की उत्कृष्ट फिल्म 'दोस्त' में साथ काम किया है, जो मैं समझता हूं कि 1974 में रिलीज हुई थी. यह मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक है. इसके अलावा, विजय आनंद की 'ब्लैकमेल' है, जिसमें धर्मेद्र और मुझे एक साथ कास्ट किया गया था. यह एक खास फिल्म थी. मुझे लगता है कि मेरी पत्नी पूनम ने भी धर्मेद्र के साथ एक फिल्म में काम किया है.'

ये भी पढ़ें- Ram Gopal Verma HBD: सुबह देखते हैं एडल्ट कंटेंट, उर्मिला मांतोडकर की वजह से बर्बाद किया शादीशुदा जीवन

शो के सेट पर फूटा कोरोना बम

पिछले दिनों डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने 3' के सेट पर 18 क्रू मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद सेट पर बुरी तरह हड़कंप मच गया था. इसके बाद नए क्रू मेंबर्स को सेट पर लाया गया था और सेट को पूरी तरह सैनिटाइज किया गया था. इस रियलिटी शो के 3 कंटेस्टेंट्स को भी कोरोना हो गया है. बीते वीकेंड के 'दोस्ती स्पेशल' एपिसोड में कंटेस्टेंट उदय सिंह, सुचना और अरुंधति परफॉर्म नहीं कर पाए थे, जिसके बाद खबरें आई थीं कि ये तीनों कोरोना पॉजिटिव हैं. और अभी क्वारंटीन में हैं. हालांकि इसकी अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

महाराष्ट्र में कोरोना से हालात एक बार फिर से खराब हो चुके हैं. हर रोज हजारों नए मरीज सामने आ रहे हैं. मायानगरी के कई सितारे भी इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं. इस खतरनाक वायरस के कारण कई फिल्मों की रिलीज डेट तक टाल दी गई है. फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पर कोरोना की मार ऐसाी पड़ी है कि हर कोई दहशत में हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 07 Apr 2021, 12:32:02 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो