News Nation Logo
Banner

Ram Gopal Verma HBD: सुबह देखते हैं एडल्ट कंटेंट, उर्मिला मातोंडकर की वजह से बर्बाद किया शादीशुदा जीवन

राम गोपाल वर्मा ने तमाम हिंदी और तमिल फिल्में बनाने के साथ-साथ कुछ टीवी और वेब स्टोरीज का निर्माण भी किया है. वे हिंदी ही नहीं बल्कि दक्षिण भारतीय फिल्मों का भी निर्देशन कर चुके हैं. उन्होंने टॉलीवुड और बॉलीवुड दोनों ही जगह अपना अच्छा नाम कमाया है. 

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 07 Apr 2021, 10:38:10 AM
Ram Gopal Verma

Ram Gopal Verma (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • उर्मिला मांतोडकर के साथ प्यार के काफी चर्चे उड़े
  • फिल्म 'रंगीला' के बाद परवान पर चढ़ा दोनों का प्यार
  • उर्मिला के बाद अंतरा माली पर आया रामू का दिल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता-निर्देशक राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) आज अपना 60वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. बॉलीवुड में राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) का नाम सबसे ज्यादा विवादित निर्देशकों के रूप में लिया जाता है. हैदराबाद में जन्मे राम गोपाल ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के बाद फिल्मों का रुख किया. राम गोपाल वर्मा ने तमाम हिंदी और तमिल फिल्में बनाने के साथ-साथ कुछ टीवी और वेब स्टोरीज का निर्माण भी किया है. वे हिंदी ही नहीं बल्कि दक्षिण भारतीय फिल्मों का भी निर्देशन कर चुके हैं. उन्होंने टॉलीवुड और बॉलीवुड दोनों ही जगह अपना अच्छा नाम कमाया है. 

राम गोपाल ने सत्या, पिंजर, जुदाई, रंगीला और कौन जैसी सुपरहिट फिल्में दी जिस वजह से उन्हें सिनेमा का फैक्ट्री कहा जाता है. राम गोपाल को रामू नाम से भी जाना जाता है. 1989 में रामू ने अपने करियर की शुरुआत तेलगू फिल्मों से की. वे अपने कॉन्टेंट से लेकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट और अपने बयानों तक के लिए चर्चा का विषय रहे हैं. उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि वे हर रोज सुबह उठकर एडल्ट कंटेंट देखा करते हैं. उन्होंने कहा था कि 'सुबह उठने के बाद मैं कम से कम 10 से 15 मिनट तक एक एडल्ट कंटेंट जरूर देखता हूं. अगर मुझे एडल्ट कंटेंट नहीं मिलता है तो मैं 45 मिनट तक डॉक्यूमेंट्री जरूर देखता हूं.'  

ये भी पढ़ें- जितेंद्र ने चॉल में बिताए 20 साल, हेमा से करते थे प्यार, पढ़ें अनसुने किस्से

उर्मिला मांतोडकर से जुड़ा नाम

फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाने में तो वे कामयाब हुए, लेकिन शादीशुदा उनका जीवन काफी अस्त व्यस्त रहा. शादीशुदा होने के बावजूद एक एक्ट्रेस से प्यार करना उन्हें महंगा पड़ गया. वे एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की नामी एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) थीं. राम गोपाल वर्मा और उर्मिला मातोंडकर का अफेयर काफी सुर्खियों में रहा था. राम गोपाल वर्मा ने उर्मिला के साथ पहली बार फिल्म ‘सत्या’ में काम किया था. इसके बाद उर्मिला के साथ उन्होंने फिल्म ‘रंगीला’ बनाई, जिसमें आमिर खान और जैकी श्रॉफ भी अहम भूमिका में थे.

'रंगीला' के बाद परवान पर चढ़ा प्यार

साल 1995 में आई फिल्म 'रंगीला' के बाद राम गोपाल और उर्मिला की जोड़ी ऐसी बनी की दोनों ने साथ में 13 फिल्में की. रामगोपाल वर्मा ने सबसे पहले उर्मिला को 1992 में तेलुगु फिल्म अंथम और द्रोही में लीड रोल दिया. इसके बाद 1993 में फिल्म गायम में भी रामू की फिल्म में उर्मिला नजर आईं. रामू को उर्मिला इतनी पसंद थी कि वह अपनी हर मूवी के लिए उन्हें ही कास्ट करते थे. वहीं उर्मिला भी रामू को छोड़ दूसरे डायरेक्टर की फिल्म साइन नहीं करने लगी. इसी कारण से उर्मिला को दूसरे डायरेक्टरों ने अपनी फिल्मों में लेना बंद कर दिया था. 

जब रामगोपाल वर्मा के घर पहुंच गई थीं उर्मिला 

राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'रंगीला' उर्मिला मातोंडकर के लिए मील का पत्थर साबित हुई थी. इस फिल्म ने उर्मिला को बुलंदी के उस शिखर पर पहुंचाया, जहां से कोई मुड़कर पीछे नहीं देखना पसंद करता. कहा जाता है कि फिल्म ‘रंगीला’ के बाद ही दोनों के बीच अफेयर की चर्चा शुरू हुई थी. इसके बाद राम गोपाल वर्मा की हर फिल्म में उर्मिला को लिया जाने लगा. फिल्म इंडस्ट्री के गलियारों में चल रही दोनों के अफेयर की यह चर्चा रामगोपाल वर्मा के घर तक भी जा पहुंची.

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड की वो मेगा फिल्में जो बॉक्स ऑफिस पर हुईं धरासाई

पत्नी ने जड़ा उर्मिला को थप्पड़

राम गोपाल की पत्नी रतना को दोनों के प्यार कहानी का पता चला, तो मानो उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई थी. वे इन खबरों के कारण बहुत गुस्से में थीं. मीडिया में उस दौरान खूब खबरें चली थीं कि राम गोपाल वर्मा की पत्नी रतना ने अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर को इस वजह से थप्पड़ तक जड़ दिया है. हालांकि, इसकी पुष्टि कभी नहीं हो पाई. इन बातों में कितनी सच्चाई है हम इसकी पुष्टि नहीं करते हैं.

अंतरा माली पर आया रामू का दिल

अंतरा माली (Antra Mali) का फिल्मी करियर काफी छोटा रहा और पिछले लंबे समय से वह पर्दे से दूर हैं. इस छोटे से करियर में अंतरा ने ज्यादातर फिल्में राम गोपाल वर्मा के साथ ही किया. अंतरा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत रामू की फिल्म प्रेम कथा से की थी. फिल्म फ्लॉप रही और अंतरा को खासा पहचान नहीं मिली. इसके बाद अंतरा माली ने रोड (2002), छुटकी (2003), मैं माधुरी दीक्षित बनना चाहती हूं (2003), नाच (2004), गायब (2004), मिस्टर या मिसेज (2005) जैसी फिल्मों में जबरदस्त अभिनय किया.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 07 Apr 2021, 10:38:10 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो