logo-image

दीपिका सिंह ने वेस्टर्न आउटफिट में किया जबरदस्त डांस, देखें Video

टीवी शो 'दीया और बाती' फेम टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक डांस वीडियो शेयर किया है

Updated on: 29 Jan 2021, 04:46 PM

नई दिल्ली:

टीवी जगत की फेमस एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियोज से धूम मचा रही हैं. हाल ही में टीवी शो 'दीया और बाती' फेम टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक डांस वीडियो शेयर किया है जिसमें दीपिका सिंह (Deepika Singh Dance Video) वेस्टर्न आउटफिट में 'बीट ड्रॉप' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. 

यह भी पढ़ें: इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी कंगना रनौत, किया ये बड़ा ऐलान

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Singh Goyal (@deepikasingh150)

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'क्योंकि यह ट्रेंडिंग है.' वीडियो में दीपिका ब्लैक कलर का शॉर्ट टॉप और डेनिम शॉर्ट्स पहने हुए सॉन्ग पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ ही हैं. इंग्लिश गाने पर दीपिका सिंह (Deepika Singh) के डांस मूव्स फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं. दीपिका के इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: वेब सीरीज 'मिर्जापुर' के मेकर्स को हाईकोर्ट से बड़ी राहत, गिरफ्तारी पर रोक

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Singh Goyal (@deepikasingh150)

बता दें कि दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने अपने पहले ही शो 'दीया और बाती हम' (Diya Aur Baati Hum) से घर-घर में पहचान बना ली थी. शो को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. शो में दीपिका ने संध्या राठी का किरदार निभाया था, जिससे उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग हो गई थी. दीपिका सिंह साल 2018 में वेबसीरीज 'द रियल सोलमेट' में भी नजर आई थीं. दीपिका की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने टेलीविजन शो डायरेक्टर रोहित राज गोयल से साल 2014 में शादी रचा ली थी.