logo-image

Dipika Kakar Son Face Reveal: पहली बार दिखा दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के बेटे का चेहरा, आंखें देख फैंस हुए खुश

Dipika Kakar Son Baby: शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ का परिवार पूरा हो गया है. कुछ समय पहले कपल ने अपने बेटे रुहान का स्वागत किया था. साथ ही अब दोनों ने सोशल मीडिया पर अपरने बेटे का फेस रिवील किया है.

Updated on: 22 Sep 2023, 08:03 AM

New Delhi:

Dipika Kakar Son Face Reveal: शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ ने 3 महीने पहले एक बेटे रुहान का स्वागत किया था. शादी के 5 साल बाद दोनों को एक बच्चे का आशीर्वाद मिला. रुहान के आने से शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ का परिवार पूरा हो गया है. लंबे समय से दीपिका और शोएब के फैंस उनसे अपने नवजात बच्चे की तस्वीरें शेयर करने के लिए कह रहे हैं. साथ ही अब, आखिरकार एक्टर कपल ने रूहान को दुनिया के सामने पेश कर दिया है. उन्होंने अपने बेटे का फेस रिवील करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है. 

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने अपने नए व्लॉग में रुहान के चेहरे का खुलासा किया
कुछ ही घंटे पहले, शोएब इब्राहिम ने फोटोशेयरिंग ऐप पर एक व्लॉग और एक तस्वीर शेयर की, जिसमें अपने बच्चे का चेहरा दिखाया गया. रुहान को आज तीन महीने पूरे हो गए और बड़ों के कहने पर पति-पत्नी ने पूरे समय अपने व्लॉग्स या सोशल मीडिया पर रुहान की तस्वीरें साझा करने से परहेज किया. लेकिन आज शोइका के फैंस ने आखिरकार रूहान का चेहरा देख लिया है. जहां तक ​​बात करें रूहान की शक्ल की बात करें तो उसके पास दीपिका कक्कड़ और शोएब दोनों हैं क्योंकि वह अभी बहुत छोटा है. कभी वह शोएब जैसे दिखते हैं तो कभी दीपिका जैसे. कई फैंस का मानना है कि उनकी आंखें अपनी सुंदर माँ की तरह बड़ी हैं. शोएब और दीपिका काफी समय से रुहान का फेस रिवील करना चाहते थे लेकिन वे बड़ों की इच्छा का सम्मान करते हैं. व्लॉग और फेस रिवील के लिए पूरा परिवार एक साथ इकट्ठा हुआ था. 21 सितंबर को रुहान के 3 महीने पूरे होने पर उन्होंने केक भी कट किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

यह भी पढ़ें - 'सारी रात सो नहीं पाया...' विजय वर्मा पर चढ़ा करीना कपूर का जादू, शेयर किया एक्सपीरियंस

पोस्ट शेयर करते हुए कपल ने कैप्शन में लिखा, "आप सभी के सामने हमारा "रूहान" दुआओं में शामिल रखिएगा. व्लॉग मेरे यूट्यूब चैनल पर लाइव है."

शोएब इब्राहिम ने व्लॉग में डीट्स शेयर कीं
शोएब इब्राहिम ने बताया कि रुहान का खतना भी हुआ था. और वह अपने सामान्य, चंचल स्वभाव में वापस आ गया है. रुहान कैमरे को लेकर बहुत एक्साइटेड है और जब भी कोई उसका वीडियो बना रहा होता है तो वह हिलना या शरारती होना बंद कर देता है. चेहरा सामने आने के बाद दीपिका और शोएब के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही है.