logo-image
लोकसभा चुनाव

'सारी रात सो नहीं पाया...' विजय वर्मा पर चढ़ा करीना कपूर का जादू, शेयर किया एक्सपीरियंस

एक और इंटरव्यू में विजय ने बताया कि करीना कपूर के साथ इंटिमेंट सीन के दौरान उन्हें पसीना आ गया था. वो काफी नर्वस हो गए थे.

Updated on: 21 Sep 2023, 10:46 PM

नई दिल्ली:

Vijay Varma On Kareena Kapoor:  करीना कपूर खान ने सुजॉय घोष की थ्रिलर 'जाने जान' (Jaane Jaan) से ओटीटी पर डेब्यू किया. फिल्म में विजय वर्मा (Vijay Varma) और जयदीप अहलावत (Jaideep Ahlawat) भी अहम रोल में हैं. खासतौर पर विजय वर्मा ओटीटी पर राज कर रहे हैं. करीना कपूर के साथ करने के बाद से विजय वर्मा एक्ट्रेस के सुरूर में ही हैं. वो करीना की खूबसूरती, चार्म और ग्लैमर से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं. एक्टर ने कई इंटरव्यू में करीना कपूर के साथ काम करने के अपने अनुभाव साझा किए हैं. विजय वर्मा ने बताया कि करीना कपूर के साथ शूटिंग करने के बाद वो उस रात सो भी नहीं पाए थे. उनकी आंखों में देखना और जादू को महसूस करने किसी नशे से कम नहीं था. 

करीना के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, विजय ने एक इंटरव्यू में कहा कि करीना एक एक्टर के रूप में स्विच ऑफ और ऑन करने की क्षमता के लिए भी जानी जाती हैं. वो अक्सर करीना से बाद खाने के बारे में बात करते थे क्योंकि ये उनका फेवरेट टॉपिक है. बातों-बातों में अगर उनसे डायरेक्टर सुजॉय घोष कहते थे कि शॉट रेडी है तो वो तुरंत करेक्टर में आ जाती थीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vijay Varma (@itsvijayvarma)

विजय ने बताया कि करीना अब काफी बदल गई हैं, वो एक बड़ी स्टार हैं लेकिन काफी डाउन टू एर्थ हैं. विजय ने बताया कि उन्हें करीना के साथ शूटिंग करने के बाद उस रात नींद नहीं आई, करीना कपूर अपनी हरी आंखों से पूरे कमरे में रोशनी कर देती हैं. उनका चार्म ही अलग है...और यह देखने में सुंदर लगता था.

एक और इंटरव्यू में विजय ने बताया कि करीना कपूर के साथ इंटिमेंट सीन के दौरान उन्हें पसीना आ गया था. वो काफी नर्वस हो गए थे. साथ ही जब करीना उनके और जयदीप अहलावत के काम की तारीफ करती थीं तो वो दोनों शरमा जाते थे. विजय कहते हैं कि मैंने करीना की फिल्में देखी हैं, उनके लिए सीटियां बजाई हैं. ऐसे में जब वो हमारी तारीफ करती हैं तो हमारी बोलती बंद हो जाती है.