logo-image

Influenza B Virus की शिकार हुई ये टीवी एक्ट्रेस, बच्चों से हुई दूर

टीवी एक्ट्रेस देबीना बनर्जी Influenza B Virus की शिकार हो गई हैं. देबीना ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी सेहत की जानकारी दी.

Updated on: 01 Mar 2023, 01:08 PM

नई दिल्ली:

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस देबीना बनर्जी Influenza B Virus की शिकार हो गई हैं. देबीना ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी सेहत की जानकारी दी. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी टेस्ट रिपोर्ट लगाते हुए बताया कि वह इन्फ्लुएंजा बी वायरस से संक्रमित हैं. उनकी सेहत ठीक नहीं है. देबीना ने इस वायरस के लक्षण खांसी और बुखार बताए हैं. उन्होंने बताया इस वायरस की वजह से वह अपनी बच्चियों से दूर हैं. देबीना के स्पोक्स पर्सन ने अपडेट दी कि वह रिकवर कर रही हैं. उनका खास खयाल रखा जा रहा है. वह खुद भी बहुत सावधानी बरत रही हैं. अच्छा खाना खा रही हैं और इस बात का ध्यान रख रही हैं कि वे बच्चियों से दूर रहें. उनकी सेहत में सुधार है और वह धीरे-धीरे ठीक हो रही हैं.

दो बेटियों की मां हैं देबीना

गुरमीत और देबीना साल 2022 में पैरेंट्स बने. अप्रेल में उन्होंने पहली बेटी लियाना को जन्म दिया. इसके बाद नवंबर में दिवीशा इस दुनिया में आई. दिवीशा सही समय से पहले पैदा हो गई थी इसलिए उसकी बहुत देखभाल करनी पड़ी थी लेकिन अब वह पूरी तरह से फिट है.

यह भी पढ़ें: TRP: खतरे में Anupama, ये तीन शो दे रहे हैं कड़ी टक्कर

श्रीलंका में मनाया था वैलेंटाइन डे

देबीना वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने के लिए श्रीलंका गई थीं. उन्होंने बताया कि यह उनके बच्चों की पहली इंटरनेशनल ट्रिप थी. साथ में अच्छा टाइम बिताने के बाद फिलहाल देबीना बच्चों से दूर हैं. हमें उम्मीद है कि वे जल्द स्वस्थ होंगी और नॉर्मल लाइफ में लौटेंगी.

पर्दे पर साथ दिखे थे पति-पत्नी

देबीना बनर्जी और गुरमीत चौधरी एनडीटीवी इमैजिन की रामायण में राम और सीता के रोल में थे. उनका साथ इस शो से बहुत पहले से था. वे 19 साल की उम्र में पहली बार मिले थे. उनकी मुलाकात कॉमन फ्रेंड्स के जरिए हुई थी. दोनों की दोस्ती हमेशा से ही काफी अच्छी रही. बॉन्डिंग मजबूत हुई तो दोनों ने शादी का फैसला लिया.