logo-image

Neetu Kapoor ने रणवीर सिंह संग किया जबरदस्त डांस, Video हुआ वायरल

शो के सेट पर रणवीर सिंह ने खूब मस्ती की जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. शो में प्रमोशन के लिए गए रणवीर सिंह ने बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के साथ डांस भी किया

Updated on: 14 May 2022, 07:50 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दमदार एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जहां भी जाते हैं माहौल बना देते हैं. रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' (Jayeshbhai Jordaar) के प्रमोशन में लगे हुए हैं. इसी क्रम में रणवीर कलर्स टीवी के डांस रिएलिटी शो डांस दीवाने जूनियर्स के सेट पर पहुंचे. शो के सेट पर रणवीर सिंह ने खूब मस्ती की जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. शो में प्रमोशन के लिए गए रणवीर सिंह ने बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के साथ डांस भी किया.

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan ने बेटी सुहाना के डेब्यू पर शेयर किया खास पोस्ट, बोले- आप कभी परफेक्ट नहीं...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

कलर्स टीवी चैनल के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से रणवीर सिंह और नीतू कपूर का एक वीडियो शेयर किया गया है जो वायरल हो रहा है. वीडियो में रणवीर सिंह 'एक मैं और एक तू' और 'खुल्लम खुल्ला प्यार करेंगे हम दोनों' जैसे हिट गानों पर नीतू कपूर के साथ थिरकते दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे दोनों के इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं और फैंस भी दोनों की खूब तारीफ कर रहे हैं. वीडियो में रणवीर सिंह का डांस देखने लायक है. 

वहीं इस वीडियो पर नीतू कपूर (Neetu Kapoor) की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी कमेंट करते हुए प्यार लुटाया है. रिद्धिमा कपूर ने लिखा, 'ये तो बहुत प्यारा है.' बता दें कि नीतू कपूर आने वाले समय में फिल्म जुग जुग जियो में नजर आएंगी. इस फिल्म में अनिल कपूर भी मुख्य किरदार निभा रहे हैं.