logo-image
लोकसभा चुनाव

Dance Deewane 4 Winner: गौरव शर्मा बने डांस दीवाने 4 के विनर, प्राइज मनी सुन उड़ जाएंगे होश

Dance Deewane 4 Winner: डांस रियलिटी शो डांस दीवाने का चौथा सीजन इस बार माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी ने जज किया था. वहीं कॉमेडियन भारती सिंह इसकी होस्ट थीं.

Updated on: 27 May 2024, 12:10 PM

नई दिल्ली:

Dance Deewane 4 Winner: टीवी के पॉपुलर डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने 4' हाल में खत्म हो गया है. शो का चौथा सीजन था जिसका फिनाले हो चुका है. ग्रैंड फिनाले में डांसर नितिन एनजे (Nithin NJ) और गौरव शर्मा (Gaurav Sharma) विनर बने हैं. दोनों दोस्तों ने एक साथ ट्रॉफी उठाई. इस शो को एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित नेने और सुनील शेट्टी ने जज किया था. वहीं कॉमेडियन भारती सिंह इसकी होस्ट थीं. सोशल मीडिया पर विनर्स को खूब बधाइयां मिल रही हैं.  ग्रैंड फिनाले में बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन भी अपनी अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' का प्रमोशन करने आए थे. 

ये भी पढ़ें- Dalljiet Kaur Divorce: दलजीत कौर ने पति पर लगाए गंभीर आरोप, डीलिट की वेडिंग PICS

कैसे बनी नितिन और गौरव की जोड़ी
बेंगलुरु के रहने वाले नितिन एनजे बेहतरीन डांस हैं. जबकि गौरव दिल्ली से थे और उन्होंने पूरे शो में अपने डांस से जजेस को भी हैरान कर दिया था. जज माधुरी ने उन्हें इस सीज़न के दौरान कई बार शगुन के रूप में 101 रुपये दिए थे. दोनों को साथ में डांस करने के लिए भाषा एक अड़चन थी गौरव कन्नड़ नहीं समझते थे, और नितिन हिंदी नहीं बोलते थे. फिर भी दोनों की जोड़ी पूरे शो में हिट हो गई.  दोनों ने अलग-अलग ऑडिशन दिया था लेकिन साथ में एक सुपरहिट जोड़ी बनकर निकले. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

ये भी पढ़ें- AbRam khan Birthday: जब अबराम खान के जन्म पर उठे सवाल, लोगों ने कहा था आर्यन खान का बेटा

गौरव और नितिन ने जीते इतने लाख
ग्रैंड फिनाले में नितिन और गौरव ने शानदार परफॉर्मेंस दी थी. यहां तक कि जजेस भी समझ गए कि यही असली विनर हैं. शो जीतने के बाद दोनों को डांस दीवाने 4 की ओर से 20 लाख प्राइज मनी भी दिया गया था. 

माधुरी और सुनील के अलावा डांस दीवाने 4 के ग्रैंड फिनाले में कार्तिक आर्यन भी अपनी आगामी फिल्म चंदू चैंपियन का प्रमोशन करने आए थे. कलर्स टीवी पर प्रसारित, डांस दीवाने के चौथे सीज़न का प्रीमियर 3 फरवरी, 2024 को हुआ, जिसमें कॉमेडियन भारती सिंह होस्ट थीं. पूरे शो में भारती सिंह ने भी दर्शकों का काफी मनोरंजन किया. शो में माधुरी के जन्मदिन को भी धमाकेदार अंदाज में मनाया गया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)