logo-image
लोकसभा चुनाव

Dalljiet Kaur Divorce: दलजीत कौर ने पति पर लगाए गंभीर आरोप, डीलिट की वेडिंग PICS

Dalljiet Kaur Wedding: दलजीत कौर ने इससे पहले टीवी एक्टर शाहीन भट्ट संग शादी रचाई थी. शाहीन पर भी दिलजीत ने चीटिंग और घरेलु हिंसा के आरोप लगाए थे.

Updated on: 26 May 2024, 10:30 PM

नई दिल्ली:

Dalljiet Kaur Divorce: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर अपनी दूसरी शादी में अड़चनें झेल रही हैं. इन दिनों दलजीत सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं. इसकी वजह उनके पति निखिल पटेल हैं. एक्ट्रेस ने निखिल पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. अब, वह दावा कर रही हैं कि निखिल उनकी शादी को स्वीकार करने से इनकार कर रहा है. इस खबर से फैंस को भी हैरानी हो रही है. हालांकि, दिलजीत ने अपनी ये पोस्ट अब सोशल मीडिया से हटा दी है. इससे पहले वो अपनी शादी की तस्वीरें भी डिलीट कर चुकी हैं. हाल में दलजीत ने अपने पति पर चीटिंग करने के भी आरोप लगाए थे. 

निखिल पटेल ने शादी स्वीकार नहीं की
रविवार को इंस्टाग्राम पर दलजीत कौर ने एक भावुक पोस्ट साझा किया था. उन्होंने अपने रिश्ते की स्थिति के बारे में खुलकर बात की और निखिल पर शादी को स्वीकार न करने लगाया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एथनिक ड्रेस में अपनी एक तस्वीर साझा की. केन्या में रहते हुए उन्होंने हिंदी में अपने विचार साझा किए,  "मेरे कपड़े वहां हैं, मेरा चूड़ा वहां है, मेरा मंदिर, मेरी सारी चीजें वहां हैं, सच में मेरे बेटे के कपड़े, किताबें और उसकी उसके पिता से उम्मीदें है. वह मेरा ससुराल है, मैंने जो पेंटिंग बनाई थी, वह वहीं है, लेकिन मेरे पति कह रहे हैं कि यह मेरा घर नहीं है. वह कह रहा है कि हमने कभी शादी नहीं की. क्या वह मेरा पति नहीं है? आप क्या सोचते हैं? क्या निखिल मेरा पति नहीं है? क्या हमने शादी नहीं की?”

टेंशन में आए दलजीत के फैंस
दलजीत की इस पोस्ट पर फैंस ने तुरंत रिएक्शन देना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा, "कृपया उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करें" जबकि दूसरे ने लिखा, "क्या आप कृपया हमें पूरी सच्चाई बता सकते हैं." हालांकि, दलजीत ने बाद में ये पोस्ट डीलिट कर दी. 

लगाए चीटिंग के आरोप
इससे पहले दलजीत कौर निखिल पटेल पर शादी में धोखा देने के आरोप लगाए थे. . उन्होंने सबसे पहले अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी एक्सट्रा मैरिटल अफेयर को लेकर भी एक सवाल-जवाब साझा किया था. 

दलजीत कौर की निखिल पटेल के साथ ये दजूसरी शादी थी. इससे पहले उन्होंने टीवी एक्टर शाहीन भट्ट संग शादी रचाई थी. शाहीन पर भी दिलजीत ने चीटिंग और घरेलु हिंसा के आरोप लगाए थे. दोनों का रिश्ता बड़े विवादों के बाद खत्म हुआ था.