logo-image

Lockdown में सफल होने का सपना टूटा तो इस टीवी एक्ट्रेस ने कर ली खुदकुशी

थिएटर में प्रेक्षा मेहता (Preksha Mehta) की शुरुआत अभिजीत वाडकर, संतोष रेगे और नगेंद्र सिंह राठौर के नाट्य ग्रुप ‘ड्रामा फैक्टरी’ से हुई. मंटो का लिखा नाटक ‘खोल दो’ उनका पहला प्ले था

Updated on: 26 May 2020, 04:01 PM

नई दिल्ली:

सोनी टीवी और कलर्स जैसे बड़े चैनल के कई प्रोग्राम में काम कर चुकी टीवी एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता (Preksha Mehta) ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. मुंबई में टीवी सीरियल में काम करने वालीं प्रेक्षा मेहता (Preksha Mehta) ने देर रात इंदौर के बजरंग नगर में अपने घर पर फांसी लगाकर जान दी है. प्रेक्षा मेहता (Preksha Mehta) के पिता के मुताबिक लॉकडाउन होने के पर वह घर आ गई थी, मुम्बई में जिस तरह कोरोना बढ़ता जा रहा है और लगातार लॉकडाउन होने से, एक्ट्रेस को लगा कि लंबे समय तक काम नहीं मिलेगा जिसके चलते डिप्रेशन में आकर यह कदम उठाया है , फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास के साथ शेयर की पहली डेट की तस्वीर, कही दिल की बात

View this post on Instagram

Meri Taraf Aata Har Gham Phisal Jaaye Aankhon Mein Tum Ko Bharun Bin Bole Baatein Tumse Karun 🥰

A post shared by Preksha Mehta 🎭 (@iamprekshamehta) on

टीवी एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता (Preksha Mehta) ने अपने आखरी व्हाट्सएप स्टेटस में लिखा, 'सबसे बुरा होता हैं सपनो का मर जाना.' परिवार के लोग लॉकडाउन में काम नहीं होने की वजह से उसने आत्महत्या की आंशका जता रहे हैं, फिलहाल इंदौर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी और ये पता लगाने का प्रयास करने में जुट गई आखिर मौत की वजह सिर्फ एक कलाकार का कैरियर का सपना टूटने के डर या पर्दे के पीछे छुपा हुआ कोई और राज.

यह भी पढ़ें: कानूनी दावपेंच में फंस सकती है बिग बी स्टारर फिल्म 'झुंड', जानें क्यों

बता दें कि थिएटर में प्रेक्षा मेहता (Preksha Mehta) की शुरुआत अभिजीत वाडकर, संतोष रेगे और नगेंद्र सिंह राठौर के नाट्य ग्रुप ‘ड्रामा फैक्टरी’ से हुई. मंटो का लिखा नाटक ‘खोल दो’ उनका पहला प्ले था. इसमें मिले जबरदस्त रिस्पांस के बाद वो ‘खूबसूरत बहू, बूंदें, राक्षस, प्रतिबिंबत, पार्टनर्स, हां, थ्रिल, अधूरी औरत’ जैसे नाटकों में काम कर चुकी हैं. उन्हें अभिनय के लिए भी तीन राष्ट्रीय नाट्य उत्सवों में फर्स्ट प्राइज मिल चुका है. एकल नाट्य ‘सड़क के किनारे' में जानदार अभिनय के लिए भी उन्होंने अवार्ड जीता था.