logo-image

राजू श्रीवास्तव ने निर्मला सीतारमण से की शिकायत, बोले- देश में रुलाने वाले ज्यादा...

आज केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitaraman) ने संसद में देश का बजट (Central Budget 2021) पेश करते हुए आत्मनिर्भर स्वास्थ्य योजना का ऐलान  किया है

Updated on: 01 Feb 2021, 05:13 PM

नई दिल्ली:

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) अपने अलग अंदाज के लिए काफी मशहूर हैं. हाल ही में राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) ने केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitaraman) से एक शिकायक की है, जो काफी चर्चा में है. राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) ने बजट 2021-22 पर अपना रिएक्शन देते हुए कहा है कि देश में रुलाने वाले ज्यादा हैं, रुलाने वालों पर टैक्स लगाना चाहिए.

यह भी पढ़ें: आमिर खान ने क्रिसमस तक किया अपना फोन बंद, वजह है बेहद खास

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) ने निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitaraman) से कहा, 'अपने देश में हंसने वाले पर टैक्स नहीं हैं , हंसाने वाले पर है, देश में रुलाने वाले ज्यादा हैं, रुलाने वालों पर टैक्स लगाना चाहिए.' बता दें कि आज केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitaraman) ने संसद में देश का बजट (Central Budget 2021) पेश करते हुए आत्मनिर्भर स्वास्थ्य योजना का ऐलान किया है.

यह भी पढ़ें: Budget 2021 पर आया चेतन भगत का रिएक्शन, बोले- 'Very Good'

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitaraman) ने बजट में सबसे ज्यादा हेल्थ और इंफ्रास्ट्रक्चर पर फोकस किया. इसके बाद वित्त मंत्री ने बैंकिंग, शिक्षा, इंश्योरेंश और किसान के लिए कई घोषणाएं की. इसके साथ ही वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने आम बजट में ऐलान किया कि है कि देश के किसानों की आमदनी दोगुनी करने के लक्ष्य को हासिल करने पर जोर दिया जाएगा. वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitaraman) ने कहा कि इंफ्रास्ट्रक्चर सेक्टर के लिए डेवलपमेंट फाइनेंशियल इंस्टीट्यूट की जरूरत है और इसके लिए एक बिल लाया जाएगा.