logo-image

आमिर खान ने क्रिसमस तक किया अपना फोन बंद, वजह है बेहद खास

आमिर खान (Aamir Khan) ने अपना यह फैसला इसलिए लिया है, क्योंकि उन्हें ऐसा लगता है कि फोन से उनके काम में रुकावटें पैदा हो रही हैं

Updated on: 01 Feb 2021, 04:41 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) आज के दौर में जहां इंसान फोन के बिना एक पल नहीं रह सकता है, वह अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) रिलीज होने तक अपना मोबाइल फोन बंद रखने वाले हैं. आमिर खान (Aamir Khan) ने अपना यह फैसला इसलिए लिया है, क्योंकि उन्हें ऐसा लगता है कि फोन से उनके काम में रुकावटें पैदा हो रही हैं. आमिर जब भी किसी प्रोजेक्ट पर काम करते हैं, तो उसे वह पूरी लगन से पूरा करते हैं.

यह भी पढ़ें: Budget 2021 पर आया चेतन भगत का रिएक्शन, बोले- 'Very Good'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan)

इस बार भी अपनी अगली फिल्म फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) के प्रति वह पूरी तरह से समर्पित हैं और नहीं चाहते कि काम के पूरा होने तक इसमें कोई अड़चन आए और इसी बात को सुनिश्चित करने के लिए उन्होंने अपने फोन को बंद रखने का निश्चय किया है.

यह भी पढ़ें: ऋचा चड्ढा ने जताई उम्मीद, बजट आत्मघाती जिंदगी से दिलाएगा निजात

यह फिल्म इस साल की अब तक की मच अवेटेड रिलीज है, जो कि क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है. फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर खान भी हैं. बता दें हाल ही में आमिर खान ने अपने दोस्त अमीन हाजी (Amin Hajee) के लिए 'लाल सिंह चड्ढा' से वक्त निकालकर जयपुर में एक गाने की शूटिंग की है. आमिर खान (Aamir Khan) और अमीन एक-दूसरे के काफी पुराने दोस्त हैं. आमिर की 'लगान' और 'मंगल पांडे' में भी अमीन हाजी (Amin Hajee) ने अभिनय किया था.