logo-image

ऋचा चड्ढा ने जताई उम्मीद, बजट आत्मघाती जिंदगी से दिलाएगा निजात

सोशल मीडिया पर आज #Budget2021 ट्रेंड हो रहा है. इस खास मौके पर आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स ट्वीट कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा (Richa Chadha) ने भी एक खबर को रीट्वीट करते हुए बजट पर ट्वीट किया है

Updated on: 01 Feb 2021, 11:41 AM

नई दिल्ली:

Union Budget 2021: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण वित्तीय वर्ष 2021-22 के लिए आज लोकसभा में बजट पेश कर रही हैं. इस बजट से उम्मीद की जा रही है कि इसमें महामारी से पीड़ित आम आदमी को राहत मिल सकती है. सोशल मीडिया पर आज #Budget2021 ट्रेंड हो रहा है. इस खास मौके पर आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स ट्वीट कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा (Richa Chadha) ने भी एक खबर को रीट्वीट करते हुए बजट पर ट्वीट किया है.

यह भी पढ़ें: गिन्नी ने दिया बेटे को जन्म, कपिल ने शेयर की Good News

एक्ट्रेस रिचा चड्ढा (Richa Chadha) ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'आशा है कि बजट उस मंदी को ध्यान में रखेगा है जो हम जी रहे हैं ... यह जीवन ले रही है.' इस ट्वीट के साथ रिचा चड्ढा (Richa Chadha) ने एक खबर शेयर की है जिसमें लखनऊ की एक खबर है जिसमें एक दंपति ने कर्ज की वजह से आत्महत्या कर ली है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha)

यह भी देखें: Budget 2021: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पहुंची संसद, कुछ समय में खोलेंगी देश का बहीखाता

बता दें कि रिचा चड्ढा (Richa Chadha) अक्सर सोशल मीडिया के जरिए समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय रखती रहती हैं. वित्‍त मंत्री निर्मला सीतारमण आज दूसरी बार मोदी सरकार की ओर से लोकसभा में आम बजट पेश कर रही हैं. वित्‍त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) इस बार कोरोना वायरस की वजह से बजट को डिजिटल माध्यम से पेश कर रही हैं. आम आदमी से लेकर उद्योगपति तक सभी इस बजट से खासे उम्‍मीद लगाए बैठे हैं. वहीं रिचा चड्ढा (Richa Chadha) की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ रिलीज हुई है. फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल है. फिल्म ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ में रिचा चड्डा ने एक दलित लड़की का किरदार निभाया है जो कठिन संघर्ष के बाद मुख्यमंत्री की कुर्सी तक पहुंच जाती हैं.