logo-image

Nimrit Kaur Alhuwalia Post:टिप टिप बरसा पानी पर छोटी सरदारनी का कहर डांस, देखें एक्ट्रेस का बोल्ड अवतार

निमृत कौर अहलूवालिया ने इंस्टाग्राम पर अपना एक डांस वीडियो शेयर की है. वीडियो में एक्ट्रेस गाने टिप टिप बरसा पानी पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है.

Updated on: 19 Jul 2023, 01:39 PM

New Delhi:

Nimrit Kaur Alhuwalia Post: बिग बॉस फेम निमृत कौर अहलूवालिया को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस ने बिग बॉस 16 से पॉपुलैरिटी हासिल की थी. सोशल मीडिया पर निमरित की फैन फॉलोइंग काफी बड़ी हैं. अपने फैंस के लिए एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं. साथ ही हॉट कंटेंट पोस्ट करके फैंस को अपना दीवाना बना देती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी, जिसनें इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. 

आपको बता दें कि, निमृत कौर अहलूवालिया ने पॉपुलर सॉन्ग टिप टिप बरसा पानी में परफॉर्मेंस दी. इस गाने में थिरकते हुए निमृत ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की. एक्ट्रेस के कातिलाना अंदाज ने सभी का दिल जीत लिया. उनके दिलकश मूव्स देखकर एक्ट्रेस के सभी फैंस हैरान रह गए. निमृत ने अपने अकाउंट से वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मुझे बेहतर करने के लिए प्रेरित करने के लिए @utkarshc21 को धन्यवाद. हमारी क्लासेस मेरी खुशी की जगह हैं. छोटी सी प्रोग्रेस भी प्रोग्रेस होती है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nimrit Kaur Ahluwalia (@nimritahluwalia)

डांस वीडियो पर फैंस के रिएक्शन, जैसे ही वीडियो आउट हुई फैंस के रिएक्शन आना शुरु हो गए. एक्ट्रेस नीती टेलर ने लिखा, "too hot to handleeeee."एक फैन ने लिखा, "क्या बात है." एक अन्य फैन ने लिखा, "आग लगा दी."

यह भी पढ़ें - Rhea Chakraborty: SSR सुसाइड केस में रिया चक्रवर्ती को मिली राहत, सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया ये फैसला 

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, निमृत कौर अहलूवालिया ने फेमिना मिस इंडिया में भाग ले चुकी हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत कलर्स टीवी के शो छोटी सरदारनी से की थी. इस शो को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता था. इसके बाद एक्ट्रेस ने शो छोड़ टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 16 में भाग लिया, जहां से उनहोंने अपने गेम को लेकर फैंस से काफी प्यार पाया.