logo-image

Chhath Puja 2021: रतन राजपूत को खरना प्रसाद की आ रही याद, शेयर किया Video

रतन राजपूत (Ratan Raajputh) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए छठ पर्व के बारे में बताया

Updated on: 10 Nov 2021, 03:19 PM

highlights

  • रतन राजपूत छठ के दौरान मुंबई में हैं
  • रतन ने वीडियो शेयर कर छठ की बधाई दी है
  • रतन ने वीडियो में बताया कि वो इस साल त्योहार नहीं मना रहीं

 

नई दिल्ली:

फेमस टीवी सीरियल 'अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो' में लाली का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुईं रतन राजपूत (Ratan Raajputh) छठ महापर्व  (Chhath Puja 2021) के खास मौके पर अपने घर को बहुत मिस कर रही हैं. रतन राजपूत (Ratan Raajputh) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर फैंस को छठ की बधाई दी है. बिहार पटना से ताल्लुक रखने वालीं एक्ट्रेस रतन राजपूत (Ratan Raajputh) इस साल मुंबई में हैं. जिस वजह से वो इस साल छठ का त्योहार नहीं मना पाएंगी. रतन राजपूत (Ratan Raajputh) ने वीडियो में बताया है कि वो छठ के त्योहार को कितना मिल कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: ऋतिक रोशन समेत इन सेलेब्स ने दी छठ की बधाई, फैंस बोले- ठेकुआ पार्सल करता हूं

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ratan Raajputh (@ratanraajputh)

वीडियो में रतन ने बताया कि इस बार उनके घर पर छठ नहीं हो रहा है, इसलिए वो पटना नहीं गई हैं. रतन ने बताया कि अगर घर पर छठ होता है तो वह बिहार जरूर जाती हूं, लेकिन इस बार छठ नहीं हो रहा है. जिसकी वजह से वो बहुत मिस कर रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वो खरना का प्रसाद खोज रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ratan Raajputh (@ratanraajputh)

रतन राजपूत (Ratan Raajputh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. रतन साल 2020 में उस वक्त सुर्खियों में आई थीं जब वो लॉकडाउन के दौरान बिहार के ही एक गांव में फंस गई थीं. इस दौरान रतन राजपूत (Ratan Raajputh) ने गांव में 2 महीने से ज्यादा समय बिताया था. रतन राजपूत सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए अपनी लाइफस्टाइल दिखाती थीं. गांव में रतन ने चूल्हे पर खाना बनाया और आम गांव वालों की तरह ही सारे काम किए. रतन राजपूत (Ratan Raajputh) लॉकडाउन खुलने के बाद मुंबई पहुंची और &टीवी के सीरियल 'संतोषी मां-सुनाएं व्रत कथाएं'  से टीवी पर वापसी भी की थी.