logo-image

Chandan Prabhakar की तरक्की में Kapil Sharma बने सबसे बड़ी अर्चन

The Kapil Sharma Show के चंदू चायवाले उर्फ Chandan Prabhakar ने अपने जिगरी यार और बचपन के दोस्त Kapil Sharma पर संगीन आरोप लगाया है. चंदन ने इल्जाम लगाते हुए ये कहा है कि कपिल की वजह से उन्हें कहीं काम नहीं मिल पा रहा है.

Updated on: 26 Dec 2021, 04:20 PM

:

चंदू चायवाले यानी चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) की कॉमेडी को बहुत पसंद किया जाता है. इन दिनों वह 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में नजर आ रहे हैं. शो में चंदन की अक्सर कपिल (Kapil Sharma) के साथ मीठी नोक-झोंक देखने को मिलती रहती हैं. अब चंदन ने बीच शो के दौरान ही एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. दरअसल, चंदन प्रभाकर ने अपने जिगरी यार और बचपन के दोस्त Kapil Sharma पर संगीन आरोप लगाया है. चंदन ने इल्जाम लगाते हुए ये कहा है कि कपिल की वजह से उन्हें कहीं काम नहीं मिल पा रहा है. अब चंदन द्वारा कही गई इस बात का वीडियो सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें: Nora Fatehi ने ली Big Boss 15 के घर में एंट्री, Shahid ने सिखाया Salman को डांस

दरअसल, हाल ही में शो पर Shahid Kapoor और Mrunal Thakur अपनी आने वाली नई फिल्म 'जर्सी' के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. इस एपिसोड का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में चंदन प्रभाकर कपिल से कहते हैं, 'मुझसे कोई भी बात करने से पहले सोच लेना कि अब मैं वो चंदू नहीं रहा.' कपिल कहते हैं, 'क्यों तू अब प्रिंस चार्ल्स के यहां कुक बन गया?' चंदन कहते हैं, 'मैं कैटी पेरी के लिए यहां माली लगा हूं और बोलो.' इस पर कपिल कहते हैं, 'तूने कभी ब्लू बेरी खाई नहीं और तुझे कैटी पेरी कहां से मिल गई? इंडिया में तुझे कोई काम नहीं देता है तो कैटी पेरी ने तुझे कहां से काम दे दिया.' इस पर चंदन बोलते हैं, 'मुझे काम मिलेगा भी कहां से बताइए अर्चना मैम? सारे काम तो ये ही कर रहा है. नेटफ्लिक्स ये कर रहा है, फिल्में ये कर रहा है, शो भी ये कर रहा है. तो मुझे क्या दास दादा काम देंगे?'

इसके बाद कपिल शर्मा कहते हैं, 'चल मैं तुझे लॉन्च करता हूं. तेरा और मृणाल का एक सीन करते हैं. मान लो आप दोनों प्यार में हो. अब सीन करो.' चंदन, मृणाल से कहते हैं, 'मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं. मैं तुम्हारे लिए कुछ भी कर सकता हूं.' मृणाल कहती हैं, 'प्यार करने से कुछ नहीं होगा. तुम्हें बहुत कुछ करना पड़ेगा चंदू, तो प्लीज मेरे पीछे आना छोड़ दो.' इस पर चंदन प्रभाकर कहते हैं, 'तो मुझे भाड़ा कहां से मिलेगा.' 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

मृणाल, चंदन से कहती हैं, 'वो मेरे पापा हैं. मैंने उन्हें तुम्हारे बारे में बताया था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया.' चंदन मजाकिया अंदाज में कहते हैं, 'पक्का तुमने मेरी फोटो दिखाई होगी. मेरे खुद के पापा मुझे पसंद नहीं करते हैं उन्हें कहां से अच्छा लगूंगा. प्लीज एक बार कह दो कि तुम मुझसे प्यार करती हो.' इस पर मृणाल कहती हैं, 'ओके ठीक है. मैं तुम्हें पसंद करती हूं.' इस पर चंदन के तेवर तुरंत बदल जाते हैं. वह मृणाल से कहते हैं, 'मेरे पास इन चीजों के लिए टाइम नहीं है. मुझे अपने करियर पर फोकस करना है.' चंदन का ये अंदाज देखकर सभी की हंसी छूट जाती है. इसके बाद चंदन, शाहिद और मृणाल को उनकी फिल्म 'जर्सी' के लिए बधाई देते हैं. चंदन की एक्टिंग से कपिल काफी इम्प्रेस हो जाते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chandan Prabhakar (@chandanprabhakar)

बता दें कि, शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की फिल्म 'Jersey' 31 दिसबंर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में शाहिद ने क्रिकेटर का रोल निभाया है. शाहिद के पिता पंकज कपूर भी इस फिल्म का हिस्सा हैं, जो क्रिकेट कोच की भूमिका में नजर आएंगे. यह तेलुगू की सुपरहिट फिल्म 'जर्सी' का हिंदी रीमेक है.