logo-image

Nora Fatehi ने ली Big Boss 15 के घर में एंट्री, Shahid ने सिखाया Salman को डांस

आज वीक एन्ड के वार के स्पेशल एपिसोड में आप देखने वाले की कैसे नोरा और गुरु रंधावा सलमान (Salman) के साथ मस्ती कर रहे हैं.

Updated on: 26 Dec 2021, 02:52 PM

नई दिल्ली :

नोरा फतेही (Nora Fatehi) और गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने ली Big Boss 15 के घर में एंट्री. नोरा फतेही बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस में से एक हैं. नोरा अपने डांस मूव्स से सभी का दिल जीत लेती हैं. हाल ही में नोरा और गुरु रंधावा के रिलीज़ हुए गाने 'नाच मेरी रानी' (Naach Meri rani song) गाना रिलीज़ हुआ है. नोरा और गुरु रंधावा अपने इसी गाने का प्रमोशन (song promotion) करने बिग बॉस (Big boss) के सेट पर पहुंचे हैं. आज वीक एन्ड के वार के स्पेशल एपिसोड में आप देखने वाले की कैसे नोरा और गुरु रंधावा सलमान (Salman) के साथ मस्ती कर रहे हैं. मस्ती करते हुए नोरा सलमान से कहती है कि आज मैं आपसे कुछ सवाल पूछूंगी और इसका जवाब आपको सिर्फ हां और ना में देना है. सलामन इस पर कहते है कि ठीक है आप पूछिए. इसपर नोरा सलमान के मजे लेते हुए पूछती है क्या आपने मुझे कभी आंख मारी है. जिसमें सलमान का एक अलग ही रिएक्शन देखने को मिलता है. सलमान क्या रिएक्शन देते हैं, देखे प्रोमो:  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Hungama🎥 (@realbollywoodhungama)

आज रत को ही वीक एन्ड के वार (weekend ka vaar) में एक और एंट्री होने जा रही है. शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मृणाल ठाकुर (Mrinal Thakur) भी ले रहे हैं बिग बॉस के घर में एंट्री. जहां एक तरफ बॉलीवुड के हैंडसम हंक शाहिद कपूर ने ब्लैक सूट में काफी हॉट दिख रहे हैं वहीं दूसरी तरफ मृणाल ठाकुर भी कुछ कम नहीं लग रही हैं. मृणाल ने खुद को ग्रीन कलर की हॉट और ड्रेस (Mrinal thakur hot looks) में स्टाइल किया है. सोशल मीडिया पर जारी किए गए प्रोमो में आप भी देख सकते है कि तरह से सलमान खान शाहिद से रिक्वेस्ट कर रहे हैं कि वे उनको 'मैं तेरे अगल बगल हूं' गाने के डांस मूव्स सिखाएं. जिसपर शाहिद कपूर और मृणाल दोनों मिलकर सलमान को डांस स्टेप्स सिखाने लगते हैं. आप भी देखिए प्रोमो: 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Hungama🎥 (@realbollywoodhungama)